back to top
4 जुलाई, 2024
spot_img

Darbhanga News | Alinagar में रोगी कल्याण समिति की शासी निकाय का गठन

spot_img
spot_img
spot_img

Darbhanga News| Alinagar News| अलीनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अलीनगर में रोगी कल्याण समिति की शासी निकाय का गठन मंगलवार को किया गया, जिसकी अध्यक्षता बीडीओ परमानंद प्रसाद ने किया, पहले जहां रोगी कल्याण समिति में पदाधिकारी के साथ क्षेत्र के गणमान्य व्यक्ति भी सदस्य होते थे, उस परंपरा को समाप्त कर प्रखंड के विभिन्न विभाग के पदाधिकारी को ही इसमें शामिल किया गया है।

इससे स्वास्थ्य केंद्र में चलने वाले विभिन्न कार्यक्रमों की जहां निगरानी किया जा सके। बैठक में रोगी कल्याण समिति का गठन भी किया गया। इसमें बीडीओ परमानंद प्रसाद को अध्यक्ष, स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी डॉ. विमलेश प्रकाश को सचिव, प्रखंड प्रमुख सविता कुमारी को सदस्य, चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. राधेश्याम यादव को सदस्य, प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी रामकुमार ठाकुर को सदस्य, सीडीपीओ अंजू कुमारी को सदस्य, प्रखंड परियोजना प्रबंधक जीविका राजेश पासवान को सदस्य के साथ कई और कर्मियों को इनमें शामिल किया गया है‌।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Darbhanga District Council Meeting| दरभंगा जिला परिषद अब कमाई करेगा....
--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें