मई,2,2024
spot_img

Fraud Alert! Darbhanga के केवटी में महिला फंसी ATM फ्रॉड की चक्कर में, READ NOW

spot_img
spot_img
spot_img

केवटी प्रखंड के लहवार गांव निवासी मो. अली खान की पत्नी फरजाना खातून के बैंक खाते से 25 हजार रुपये की निकासी एटीएम फ्राॅड के द्वारा कार्ड बदलकर कर लेने का मामला प्रकाश में आया है।

 

इस मामले को लेकर फरजाना ने अज्ञात व्यक्ति के विरूद्ध केवटी थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया है।

 

आवेदन में उन्होंने बताया है कि 27 अगस्त को दोपहर के डेढ़ बजे अपना एचडीएफसी बैंक का एटीएम लेकर खिरमा एसबीआई बैंक के एटीएम से रुपये की निकासी करने के लिए गयी थी।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Sadar News| आग में लहका खरुआ और शीशो, लाखों की संपत्ति राख, मवेशी भी जिंदा मरी

 

इसी क्रम में बगल में खड़े एक व्यक्ति ने मदद की नाम पर एटीएम ले लिया और उसने एटीएम बदलकर दूसरा एटीएम दे दिया।

 

एटीएम से जब रुपये नहीं निकला तो मैं अज्ञात व्यक्ति द्वारा दिया हुआ एटीएम लेकर वापस धर आ गया ।

 

रुपये नहीं निकलने के कारण काफी परेशान थी। पासबुक प्रिंट कराने पर पता चला कि मेरे खाते से दो बार 10 – 10 हजार और एक बार 5 हजार कुल 25 हजार रुपये एचडीएफसी बैंक के खाते से निकाल लिया।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Singhwara News| तीन दिनों से लापता Armaan की पोखरे से मिली Dead Body, नाना के यहां रहता था मासूम, Karauni से Maheshpatti तक कोहराम

 

तब मैं अपना एटीएम चेक किया तो देखा कि यह एटीएम मेरा नहीं है और वह जो अज्ञात व्यक्ति जो एटीएम दिया था वह किसी और व्यक्ति का निकला जिससे पूर्ण विश्वास हो गया कि अज्ञात व्यक्ति ही मेरे एटीएम से कोठिया गांव के एटीएम में मेरा एटीएम कार्ड का इस्तेमाल कर रुपये का निकासी कर लिया है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें