मई,17,2024
spot_img

दरभंगा के घनश्यामपुर में बकरीद मनेगा शांतिपूर्ण, 6 थानाध्यक्षों को मिले विशेष टास्क

spot_img
spot_img
spot_img
नश्यामपुर देशज टाइम्स न्यूज।   बकरीद पर्व शांतिपूर्ण एवं भाईचारे के बीच संपन्न कराने को लेकर बुधवार को थाना परिसर में शांति समिति की बैठक हुई।

एसडीओ संजीव कुमार कापर एवं एसडीपीओ मनीष चंद्र चौधरी की संयुक्त अध्यक्षता में
आयोजित बैठक में दोनों पदाधिकारी ने लोगों से अफवाहों से बचने, शरारती तथा उपद्रवी तत्वों पर नजर रखने में प्रशासन का सहयोग करने की अपील की।

इन लोगों ने उपस्थित जनप्रतिनिधियों, गणमान्य लोगों से कहा कि पर्व ही नहीं बल्कि अन्य दिनों में भी समाज में एकता और सौहार्द बिगाड़ने वाले वैसे असामाजिक तत्वों पर नजर रखें एवं आशंका होनेपर उसकी सूचना पुलिस को देने को दरभंगा के घनश्यामपुर में बकरीद मनेगा शांतिपूर्ण, 6 थानाध्यक्षों को मिले विशेष टास्क कहा। दोनों पदाधिकारियों ने कहा कि समाज और क्षेत्र का माहौल बिगाड़ने की कोशिश करने वाले वैसे लोग सुधार जाएं अन्यथा उसे सुधारने के लिए प्रशासन तैयार है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Saran Blast | मदरसा में ब्लॉस्ट, मौलवी की मौत!...20 मई को चुनाव?

मौके पर बीडीओ सीमा गुप्ता, सीओ सतीश कुमार, थानाध्यक्ष परमानंद लाल कर्ण, राजद के विनोद मिश्र, जदयू के विनोद मिश्र, भाजपा के चंदन कुमार मिश्र, संतोष कुमार झा,सुरेंद्र प्रसाद यादव, एमएस रजी हैदर, बिजली पासवान सहित कई लोग उपस्थित थे।

दूसरी ओर शांति समिति की बैठक संपन्न होने के बाद एसडीपीओ मनीष चंद्र चौधरी ने अनुमंडल के 6 थानाध्यक्षों के साथ क्राइम मीटिंग किया। इस दौरान उन्होंने लंबित कांडों का त्वरित निष्पादन करने,फरार चल रहे आरोपी के विरुद्ध छापेमारी कर उसकी गिरफ्तारी सुनिश्चित करने का निर्देश दिया। नियमित गश्ती करने तथा सभी पंजियों का संधारण समय पर करने का निर्देश दिए। बैठक में घनश्यामपुर, बिरौल, जमालपुर, तिलकेश्वर, कुशेश्वरस्थान,बड़गांव के पुलिस पदाधिकारी मौजूद थे।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें