मई,16,2024
spot_img

दरभंगा के घनश्यामपुर में वज्रपात से वृद्ध की मौत, खेत में काम के दौरान हादसा…मिला एंबुलेंस

spot_img
spot_img
spot_img

नश्यामपुर देशज टाइम्स न्यूज। थाना क्षेत्र के बोरबां गांव में शनिवार को दोपहर आकाशिय बिजली के चपेट में आने से गांव के ही एक वृद्ध किसान दुखी यादव (72) की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार दु:खी यादव अपने खेत में काम कर रहे थे। अचानक बरसात शुरू हो जाने से वह घर को लौट रहे थे। जब वे अपने घर से लगभग 500 मीटर की दूरी पर थे कि अचानक जोरदार आवाज के साथ बिजली गिरने से घटनास्थल पर ही उनकी मृत्यु हो गई।

घटना के बाद चारों तरफ कोहराम मच गया। लोगों ने इसकी सूचना सीओ और जिला आपदा अधिकारी को देते हुए पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता देने की मांग की है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Ghanshyampur News| खेत से सब्जी चोरी में बड़ा बबंडर, दो पक्षों में ताबिया और टेंगरी से हिंसक झड़प

यह भी पढ़िए
सुविधाओं से लैस एंबुलेंस का मिलेगा लाभ

दरभंगा के घनश्यामपुर में वज्रपात से वृद्ध की मौत, खेत में काम के दौरान हादसा...मिला एंबुलेंस

राज्य सरकार की ओर से जिला स्वास्थ्य समिति को प्राप्त एम्बुलेंस को क्षेत्रीय विधायक मिश्रीलाल यादव ने शनिवार को घनश्यामपुर पीएचसी परिसर में हरी झंडी दिखाकर इसका शुभारंभ किया।

विधायक ने कहा कि सभी सुविधाओं से लैस एम्बुलेंस का लाभ खासकर गंभीर मरीजों को मिलेगा। सरकार की ओर से ग्रामीण क्षेत्र के पीएससी मे उपलब्ध कराया गया एम्बुलेंस में मेडिकल किट, वेंटीलेटर आदि की सुविधा है। जो पीएचसी के चिकित्सक की ओर से रेफर किये गए गंभीर मरीज को सुरक्षित डीएमसीएच पहुंचाने में उपयोगी साबित होगा।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Ghanshyampur News| घनश्यामपुर के दामाद की बाइक ले उड़े अपराधी

इस मौके पर बीडीओ सीमा गुप्ता, चिकित्सा अधिकारी डॉ. बीके झा, धनपति ठाकुर, नूनू सिंह, महादेव झा, सुधीर कुमार ईश्वर,रमेश कुमार राय, लालेश्वर झा सहित कई गणमान्य लोग मौजूद थे।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें