मई,20,2024
spot_img

ALERT | Darbhanga के HanumanNagar में बाढ़ की आहट, निचले इलाकों में पानी

spot_img
spot_img
spot_img

हनुमाननगर। हनुमाननगर क्षेत्र के निचले इलाके में बाढ़ का प्रवेश। भीषण सुखाड़ के बाद,अब क्षेत्र के लोंगों को बाढ़ की चिन्ता सताने लगी है।गत एक सप्ताह से लगातार हो रही बर्षा के कारण क्षेत्र की नदियों में उफान का शिलशिला जारी है।

 

क्षेत्र का काली,बहपत्ती, पोअरिया पावर हाउस से मखनाही जाने वाले पथ पर बाढ़ का पानी बह रहा है।पावर हाऊस के तीन तरफ बाढ़ के पानी से घिरा हुआ है। नदियों के जलस्तर में लगातार हो रही वृद्धि और तेजी से हो रहे बाढ़ का फैलाव देख लोगों को अब बाढ़ की चिन्ता सताने लगी है। फोटो-बाढ़ के पानी से घिरा बहपत्ती गाँव डीहलाही,पोअरिया चौर में फैला बाढ़ का पानी।

 

इस क्षेत्र से गुजरने वाली बागमती और अधबारा समूह की धाराओं में आये उछाल से इस क्षेत्र के निचले इलाके में तेजी से बाढ़ का फैलाव शुरु हो गई है।कनैल चौर,काली,नरदरिया,मखनाही,पोअरिया,बहपत्ती,डीहलाही,नेयाम छतौना समेत दर्जनों गांवों के चौर में छाये हरियाली पर बाढ़ की सफेदी फैल गई है तथा बाढ़ का प्रकोप लगातार नित्य नये क्षेत्रों को अपने आगोश में समेटे जा रहा है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें