मई,20,2024
spot_img

दरभंगा के हनुमाननगर में दीपावली की रात मिठ्‌ठू सहनी की हत्या, आतिशबाजी के दौरान वारदात, पढ़िए पूरी खबर

spot_img
spot_img
spot_img

रभंगा जिले के हनुमाननगर से इस वक्त की सबसे बड़ी खबर आ रही है। यहां के विशनपुर थाना में संतोष सहनी के पुत्र मिट्ठू सहनी की हत्या हो गई है।

 

ग्रामीणों और पुलिस के अनुसार, करीब दर्जन भर लड़के बगबैया गाछी में आतिशबाजी के लिए इकट्ठा जुटे थे, इसी दौरान फायरिंग में एक युवक मिठू सहनी की हत्या की गई।मिठ्‌ठू सहनी

मिठ्‌ठू सहनीजानकारी के अनुसार, वारदात गुरुवार शाम है। आनन-फानन में मिठू को लेकर ग्रामीण और परिजन डीएमसीएच पहुंचे जहां बेंता ओपी को मिठू के पिता संतोष सहनी ने फर्द बयान दिया है।

पुलिस ने पिता संतोष सहनी के बयान पर विशनपुर थाना में शुक्रवार को एफआईआर दर्ज की है। इसमें मुस्तफापुर गांव के लक्ष्मी सहनी के पुत्र छोटू सहनी को नामजद करते हुए करीब दस अज्ञात लोगों को आरोपी बनाया गया है।

पुलिस को दिए बयान में संतोष सहनी ने कहा है कि आरोपी छोटू सहनी ही उसके पुत्र मिट्ठू को बाइक पर बैठाकर बगबैया गाछी ले गया, जहां पहले से करीब दर्जन भर युवक गाछी में मौजूद थे।

बताया जाता है कि गुरुवार की शाम जब लोग दीपावली में जुटे थे इसी दौरान करीब साढ़े सात बजे गोली चली। गोली चलने की आवाज सुनते ही पूरे गांव में सनसनी फैल गई।

हत्यारोपी छोटू सहनी
हत्यारोपी छोटू सहनी

ग्रामीण सूत्रों के मुताबिक दीपावली के मौके पर मृतक व आरोपी के साथ साथ करीब दर्जन भर लड़के बगबैया गाछी में इकट्ठा हुए थे।आतिशबाजी की जगह उक्त सभी लड़के फायरिंग करने के लिए जुटे थे। छोटू सहनी की ओर से की गई फायरिंग के क्रम में ही मिट्ठू को गोली लगी

गोली की आवाज पर पूरा गांव उक्त गाछी की ओर दौड़ा जहां मिठू खून से लथपथ पड़ा था। ततकाल ग्रामीणों ने गंभीरावस्था में मिठू को डीएमसीएच ले गए मगर तब तक देर हो चुकी थी। उसकी मौत की खबर सुनते ही पूरा गांव सन्न रह गया।

पुलिस की ओर से की गई पूछताछ में आरोपी ने मिट्ठू की ओर से ही पिस्टल देने की बात कबूल की है। घटना के बाद पिस्टल लेकर आरोपी का फुफेरा भाई चकमेहसी थाना क्षेत्र के बेलसंडी के रमेश सहनी फरार हो गया।

थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने देशज टाइम्स को बताया कि शुक्रवार को एक नामजद व 8-10 अज्ञात पर एफआईआर दर्ज करते हुए गिरफ्तार आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें