मई,20,2024
spot_img

Darbhanga के हनुमाननगर की मेधा शक्ति को मिला संबंल, सम्मान के साथ मिले सफलता के मंत्र

spot_img
spot_img
spot_img

हनुमाननगर,देशज टाइम्स। ग्रामीणों की ओर से प्रतिभा का सम्मान और गांव के नवोदित मेघावी बच्चों की हौसलाफजाई का अभिनव पहल जारी है। इसकी चहुंओर (Hanumannagar’s intelligence got support) चर्चा क्षेत्र में हो रही है।

एक तरफ गांव के सफल प्रतिभागियों का अभिनंदन, तो दूसरी ओर नई प्रतिभा को संबलता और सफलता का सूत्र बताने तथा सहयोग की अनूठी पहल ने हनुमाननगर के पटोरी गांव का मान बढ़ा रही है।

ग्रामीणों ने गत वर्ष की भांति हीं सोमवार को गांव में प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया। अपने पूर्वज स्व. गंगादत्त चौधरी स्मृति प्रतिभा सम्मान समारोह की अध्यक्षता प्रो. विरेन्द्र नारायण चौधरी ने की।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि मुजफ्फरपुर के साहित्यकार संषय पंकज मौजूद थे। संस्था की ओर से आयोजित कार्यक्रम में समस्तीपुर के उत्पाद अधीक्षक बने शैलेंद्र कुमार चौधरी, हिन्दुस्तान पेट्रोलियम के सहायक प्रोडक्शन मैनेजर बने विकास चौधरी उर्फ सोनू,इंडियन आयल के सिविल इंजीनियर बने शशिरंजन चौधरी, उर्फ बाबा, सीआइएसएफ के डिप्टी

कमांडेंट रवि प्रकाश उर्फ चिन्टू,क्रू कमांडेंट हैदराबाद,रुपेश चौधरी,वरीय प्रबंधक,एअरपोर्ट ऑथौरिटी,बिरसामुंडा हवाईअड्डा, प्रभात कुमार, डॉ. ऋषिक चौधरी,डॉ. साक्षी कुमारी,डॉ. अदिति शेखर,इंजीनियर अभिलाषा कुमारी, सुप्रीम कोर्ट के एडवोकेट निलोत्पल श्याम, समेत कूल 33 सफल प्रतिभागियों का अभिनंदन किया गया।

अपने संबोधन में सफल अभ्यर्थियों ने गांव के छात्र-छात्राओं को सफलता की संघर्षगाथा सुनाई तथा सफलता प्राप्त करने के टिप्स और हर क्षेत्र में मार्गदर्शन और सहयोग का आश्वासन दिया।

मौके पर संस्था के संरक्षक सीए कृष्ण कुमार चौधरी,दरभंगा अधिवक्ता संघ के पूर्व अध्यक्ष अंबर इमाम हासमी, अभियंता विनय कुमार चौधरी, अवकाश प्राप्त शिक्षक उमेश प्रसाद चौधरी, नवीन कुमार चौधरी, मुखिया माधुरी कुमारी,सरपंच विभा देवी, कार्यक्रम के संयोजक कन्हैया कुमार,राज्य महिला आयोग की सदस्य रीना कुमारी समेत सैकड़ों ग्रामीण मौजूद थे।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Election LIVE 🔴| Darbhanga के SSP Jagunath Reddy पहुंचे जाले

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें