मई,15,2024
spot_img

Darbhanga-Hayaghat : हायाघाट में मिले 60 करोना पॉजिटिव मरीज, मचा हड़कंप, बनाए गए 10 कंटेनमेट जोन

spot_img
spot_img
spot_img

हायाघाट। प्रखंड क्षेत्र में लगभग 60 कोरोना पॉजिटिव मिलने से प्रखंड क्षेत्र में भय का माहौल व्याप्त है। इधर, प्रशासन भी कोविड-19 के गाइडलाइन का पालन कराने के लिए पूरी तरह सख्ती बरत रहा है कंटेनमेंट. जोन मे कोविड-19 का हो रहे जांच का हायाघाट बीडीओ राकेश कुमार व हायाघाट सीओ कमल प्रसाद साह ने निरीक्षण किया।मौके पर स्वास्थ्य कर्मियो को कई आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए।

 

द्वय अधिकारीयो ने बताया कि प्रखंड क्षेत्र के जिन जिन जगहों पर करोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं प्रखंड क्षेत्र के लगभग 10 जगह पर कंटेनमेंट जोन बना दिया गया है प्रखंड क्षेत्र के घोषरामा,पौराम,रूस्तमपुर,आनंदपुर,सहोड़ा आदि जगहो पर प्रखंड प्रशासन घूम-घूम कर लोगों से मास्क लगाने की अपील किया जा रहा है।

 

गांवों मे घूमकर बीडीओ ने वैक्सीन लेने के लिए लोगों
को दी सलाह, कोविड-19 की जांच का लिया जायजा

 

वैक्सीन लेने के लिए भी लोगों को जागरूक किया जा रहा है की वैक्सिंग पूरी तरह सुरक्षित है वैक्सीन लेने में आप सभी लोग किसी तरह की कोताही नहीं बरते।बिना झिझक आप लोग वैक्सीन ले किसी तरह का कोई साइड इफेक्ट नहीं है।

उन्होंने बताया कि साथ ही सरकार की ओर से जारी कोविड-19 एक गाइडलाइन को पालन कराने के लिए हर संभव प्रयास किया जा रहा है।कोविड-19 गाइडलाइन के अनुसार बाजारो मे जो दुकान बंद रखी जानी है उसको बंद कराने पर विशेष हल किया जा रहा है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें