मई,15,2024
spot_img

Darbhanga-Hayaghat : सड़कों पर उतरे जवान, किया फ्लैग मार्च, दुकानों को कराया बंद, बेवजह घूम रहे लोगो को भी हड़काया

spot_img
spot_img
spot_img

हायाघाट। अशोक पेपर मिल व पतोर ओपी थाना क्षेत्र के आनंदपुर व सुरहाचट्टी चौक स्थित मंगलवार को लॉकडाउन को लेकर हायाघाट प्रखंड क्षेत्र मे आंशिक असर देखने को मिला।सुबह 7 से लेकर 11 बजे तक तो आवश्यकता अनुसार दुकाने खुली रही।

 

 

 

लेकिन 11 बजते ही बीडीओ राकेश कुमार व सीओ कमल प्रसाद साह के नेतृत्व मे अशोक पेपर मिल थानाध्यक्ष डीएन राम व पतोर ओपी प्रभारी बरूण कुमार गोस्वामी के नेतृत्व मे पुलिश की टीम सड़क पर उतर कर दुकानो को बंद कराना शुरू कर दिया।

 

इस दौरान बीडीओ श्री कुमार व सीओ श्री साह ने दुकानो को बंद कराने के साथ ही बेवजह घूमने वाले लोगो को भी हड़काया। सड़को से होकर गुजरने वाले दो पहिया व चार पहिया वाहन चालको को रोक कर सफर तय करने के कारण पूछा।इस दौरान एक जगह जुटे अधिक संख्या मे जुटे लोगो को सोशल डिस्टेंसिंग कायम रखने व मास्क लगाने की सख्त हिदायत दी गई।

 

 

लॉकडाउन के आदेश के अनुपालन के लिए प्रशासनिक तौर पर बरती गई।सख्ती से 11 बजे के बाद से ही सड़को पर सन्नाटा पसर गया।वही बीडीओ श्री कुमार व सीओ श्री साह ने व्यापारियो को अगाह कर दिया गया है कि लॉकडाउन के नियमो का उल्लंघन करने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

लॉकडाउन के आदेशो के अनुपालन कराने के लिए प्रशासन सक्रिय है।आमलोगो को इसमे सहयोग करना चाहिए।मास्क लगाकर ही घर से बाहर निकलना चाहिए।भीड़-भाड़ वाले जगहो पर सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखना आवश्यक है।तभी हमलोग कोरोना से जंग जीत सकते है।

 

वहीं, हायाघाट थानाध्यक्ष मो.तारिक अनवर अंसारी के नेतृत्व में हायाघाट थाना की पुलिश ने लॉकडाउन मे जरूरी कार्यो से निकले लोगो से दिनभर पूछताछ करती रही।जगह-जगह तैनात पुलिश के जवान लोगो से जानकारी लेते व हिदायत देते रहे कि अनावश्यक घरो से बाहर न निकले अन्यथा कार्रवाई की जाएगी।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें