मई,18,2024
spot_img

दरभंगा के सिंहवाड़ा फोरलेन पर भीषण हादसा, डिवाइडर से टकराई बाइक, लहेरियासराय के शेखर की मौत, सीतामढ़ी के युवक समेत दो की हालत गंभीर

spot_img
spot_img
spot_img

सिंहवाड़ा से इस वक्त की सबसे बड़ी खबर आ रही है। सिमरी थाना क्षेत्र के फोरलेन उच पथ 27 पर शोभन के निकट सड़क डिवाइडर से टकरा कर बाइक पर सवार तीन लोगों में एक लहेरियासराय नीम पोखर निवासी शेखर कुमार की मौत हो गई। वहीं, बाइक पर दो लोग जख्मी हो गए।

बाइक पर सवार सीतामढ़ी के सोनवरसा निवासी उपेंद्र प्रसाद व भवानीपुर के मलिक टोला निवासी राजकुमार पंडित को जख्मी हालत में सिंहवाड़ा पीएचसी से डीएमसीएच रेफर कर दिया गया है।

बताया गया है कि बाइक सवार तीन लोग लहेरियासराय से सिंहवाड़ा की ओर जा रहे थे। चालक का संतुलन बिगड़ते ही तेज रफ्तार से चल रही बाइक सड़क पर बने डिवाइडर से टकरा गई।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Seat | दुनिया में सिर्फ यहीं बिकता है दुल्हा...

घटना स्थल पर गिर कर बाइक पर सवार शेखर कुमार अचेत होगया जो डीएमसीएच जाने के दौरान मौत हो गई। मौके पर पहुंकर सिमरी थाना की पुलिस ने तीनों को उपचार के लिए सिंहवाड़ा सीएससी पहुंचाया। जहां से शेखर की हालत गंभीर देख उसे डीएमसीएच रेफर कर दिया गया जहां उसकी मौत हो गई। थानाध्यक्ष शमसाद आलम ने बताया कि शव को जप्त कर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेजा गया है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें