मई,15,2024
spot_img

Darbhanga के घनश्यामपुर में लगी भीषण आग, एक घर खाक, दूसरे में आंशिक नुकसान

spot_img
spot_img
spot_img

घनश्यामपुर, देशज टाइम्स। स्थानीय पाली में सोमवार की सुबह लगी आग में एक घर संपूर्ण रूप से खाक हो गया वहीं दूसरे घर को आंशिक क्षति पहुंची है। इस अगलगी में जहां एक परिवार की पूरी जिंदगी ही (Huge fire broke out in Ghanshyampur) तबाह गई।

वहीं, इस ठंड में यह परिवार खुले आसमान के नीचे आ गया। मामला, स्थानीय प्रखंड के नगर पंचायत पाली में वार्ड नंबर 14 में सोमवार को 8 बजे दिन में अचानक लगी आग से सबीला खातून पति आफताब का फुस का घर जलकर राख हो गया।

आज की लपटे इतनी तेज थी कि जब तक आग पर काबू पाया गया तब तक सबीला खातून का घर सहित सभी सामान जलकर खाक हो गया। इसमें 25 हजार के जेवर सहित लगभग 30 से 35 मन अनाज जलकर मालवे की ढेर में तब्दील हो गया। वहीं भगवान चौधरी का घर आंशिक रूप से क्षति हुआ। मौके पर अग्निशमन विभाग की दमकल के पहुंचने पर आग पर काबू पाया गया।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| खाना खाते ही एक दर्जन स्कूली छात्राएं बेहोश, 7 DMCH Referred

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें