मई,21,2024
spot_img

Darbhanga के बहादुरपुर में चचेरे भाई और चाचा ने मिलकर महिला को बंदूक के बट से किया वार, दुपट्टे से गर्दन को दबाकर मारने की कोशिश

spot_img
spot_img
spot_img

जमीनी विवाद में चचेरा भाई ने बहन को बंदूक के बट से मारकर महिला को किया घायल, पीड़ित महिला को इलाज के लिए डीएमसीएच मे कराया गया भर्ती

दरभंगा, देशज टाइम्स अपराध ब्यूरो। बहादुरपुर थाना क्षेत्र के औझोल गांव में जमीनी विवाद में एक महिला को अपने ही चाचा और चचेरे भाइयो ने बंदूक की बट से मारकर घायल कर दिया। इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए डीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। वहीं, सूचना मिलने के बाद बहादुरपुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार, पीड़ित कुमारी शिल्पा ने कहा कि इससे पहले भी इन लोगों ने मेरे साथ छेड़खानी व मेरे पापा के साथ मारपीट की थी। इस मामले में ये लोग पहले जेल भी जा चुके हैं। जेल से निकलने के बाद पुनः जान से मारने के लिए आज हमारे ऊपर हमला किया है। हम लोगों के बीच पुराना पुरानी जमीनी विवाद चल रहा है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Election LIVE 🔴| जाले में जीता लोकतंत्र...स्वच्छ, निष्पक्ष, पारदर्शी, भयमुक्त और शांतिपूर्ण

शिल्पा ने कहा, आज उन लोगों ने मुझे जान से मारने का प्लान बना रखा था। तभी जब आज दोपहर अपनी बहन को छोड़ने के लिए रोड पर आए। तभी मेरा चाचा, चचेरा और उसके परिवार के अन्य सदस्य अचानक आ धमके और गाली देना शुरू कर दिया।

इस पर हमारी बहन ने पूछा कि गाली क्यों दे रहे हो। इतना सुनते ही उन लोगों ने मेरे साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। इस दौरान उन लोगों ने बंदूक के वट से मेरे सर पर वार कर लहूलुहान कर करते हुए, मेरे दुपट्टा से मेरे गर्दन को दबाकर जान मारने की कोशिश की।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News|Manigachi News| महिला की जहर वाली हत्या, शमशान से लौटी लाश...मुंबई से लौटा...और क्राइम

वहीं, पीड़िता शिल्पा ने बताया कि मेरे ऊपर हमला करने वाले लोगों मे विक्की ठाकुर, राम नारायण ठाकुर, चंदन ठाकुर, अलका देवी, बबीता देवी, चंदन ठाकुर की पत्नी दीपिका और दीपक थे। वहीं, उन्होंने कहा कि मारपीट के बाद स्थानीय लोगों ने बहादुरपुर थाना की पुलिस को सूचना दिया। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन की।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Manigachi News| पूजा में शामिल होने जा रहे Ram Narayan Mahato की ट्रक से कुचलकर मौत

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें