मई,13,2024
spot_img

दरभंगा में शीशम पेड़ विवाद में जख्मी की 11 महीनें बाद मौत, पुलिस ने शव किया जब्त

spot_img
spot_img
spot_img

जाले, देशज टाइम्स। कमतौल थाना कांड संख्या 9/23 के इलाजरत जख्मी व क्षेत्र के सोतिया गांव निवासी भुवनेश्वर कुमार की (Injured person dies in Shisham tree dispute in Darbhanga) मौत हो गई है।

इस कांड के वादी देवेन्द्र ठाकुर और मृतक के परिजनों के अनुरोध पर अग्रेत्तर कार्रवाई करते हुए कमतौल थाना पुलिस ने शव को जब्त कर सोमवार को पोस्टमार्टम के लिए दरभंगा डीएमसीएच भेज दिया है।

इस संदर्भ में ग्रामीणों ने बताया कि जनवरी माह में शीशम के पेड़ काटने को लेकर हुए विवाद में वह बुरी तरह जख्मी हो गया। काफी इलाज के बावजूद वह ठीक नही हो सका। अंत मे थकहार कर परिजन उसे अपने घर ले आये।

हाल यह था कि उसे स्थानीय चिकित्सक की देखरेख में पाइप के सहारे भोजन दिया जा रहा था। बताते चले कि इसी वर्ष बीते  दो जनवरी को मारपीट को लेकर लहेरियासराय थाना  फर्दबयान के तहत देवेंद्र ठाकुर ने कमतौल थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई थी।

आरोप लगाया था कि उसका पुत्र अपने बगीचा के बगल में खेत देखने गया था। इसी दौरान राजनंदन ठाकुर, संतोष ठाकुर, धीरज ठाकुर व लीला देवी हाथ में टेंगारी कुल्हाड़ी लिए हुये एक राय होकर उनके पुत्र को घेर लिया।

फिर संतोष ठाकुर ने कुल्हाड़ी के पसौट से ताबड़तोड़ हमला कर उसे मरणासन्न कर दिया और सभी फरार हो गये। सूचना मिलने पर वह अपने पुत्र को इलाज के लिए डीएमसीएच ले गए। जहां सिटी स्कैन करने पर पता चला कि ब्रेन में खून जम गया है।

तब रेफर किए जाने पर उसे बेहतर इलाज के लिए आरबी मेमोरियल हॉस्पिटल दरभंगा में भर्ती कराया गया। जहां उसके ब्रेन का ऑपरेशन हुआ और तब से वह वेंटिलेटर पर था। करीब तीन माह पूर्व से उसका घर पर  ही उपचार चल रहा था।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Seat | Jaley News। जाले बेलवारा के लोगों ने कहा, करेंगे Vote का बहिष्कार, तो देखिए BDO दीनबंधु दिवाकर ने क्या कहा, देखें VIDEO

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें