मई,21,2024
spot_img

जाले में दिखी बेटा आंख का तारा,तो बेटी दिल की धड़कन की चाहत, जुटे स्वर्ण व्यवसायी,मचा धमाल

spot_img
spot_img
spot_img
जाले में दिखी बेटा आंख का तारा,तो बेटी दिल की धड़कन की चाहत, जुटे स्वर्ण व्यवसायी,मचा धमाल
जाले में दिखी बेटा आंख का तारा,तो बेटी दिल की धड़कन की चाहत, जुटे स्वर्ण व्यवसायी,मचा धमाल

जाले,देशज टाइम्स ब्यूरो। स्थानीय बाजार में व्यवसायियों ने एक साथ सामाजिक सांस्कृतिक संस्था,सुर साहित्य परिषद जाले के बैनर तले अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर महिला दिवस, होली मिलन व महामूर्ख कवि सम्मेलन का आयोजन किया। परिषद के अध्यक्ष रंजीत कुमार मेहता (विनय) ने नारी के सम्मान में एक कविता पाठ कर महिलाओं के सम्मान में कहा, बेटा-बेटी के अंतर को दिल से निकालो यार, बेटा हो या बेटी दोनों को चाहिए प्यार। दोनों को चाहिए प्यार न राखो दिल में अड़चन, गर बेटा आंख का तारा, तो बेटी दिल की धड़कन।

युवा कवित्री अल्पना आनंद को इस वर्ष का महामूर्ख सम्मान से सम्मानित किया गया। इन्हें कवित्री अंजू मेहता व कविता मेहता ने माला, टोपी के साथ महामूर्ख 2020 की उपाधि से सम्मानित किया। होली मिलन समारोह में एक-दूसरे को अबीर,गुलाल लगाकर एकता व सदभाव का परिचय दिया।

इस अवसर पर गीत व कविता पाठ का आयोजन किया गया। इसमें सचिव अरुण पाठक, मो. जहांगीर, मो.उस्मान, राहुल आनंद, अल्पना आनंद, मो. सितारे, उमा शंकर मेहता, वसंत कुमार राउत, जयदीप मेहता, अलंकृता मेहता, प्रीति,आराधना,अल्पना ने गीत, गजल व कविता पाठ कर श्रोताओं से खूब तालियां बटोरी। विशिष्ट अतिथि राहुल आनंद, अध्यक्षता मो. जहांगीर व मंच संचालन अरुण कुमार ने संभाला।जाले में दिखी बेटा आंख का तारा,तो बेटी दिल की धड़कन की चाहत, जुटे स्वर्ण व्यवसायी,मचा धमालजाले में दिखी बेटा आंख का तारा,तो बेटी दिल की धड़कन की चाहत, जुटे स्वर्ण व्यवसायी,मचा धमाल

वही,जाले स्वर्णकार व्यवसायी व कारीगर संघ की ओर से गांधी चौक के निकट मैदान में सादगी के साथ होली मिलन समारोह का आयोजन हुआ। संघ के अध्यक्ष कैलाश ठाकुर ने देशज टाइम्स को बताया, इस समारोह में भरवाड़ा, कमतौल, बलहा, दूधैल, पकटोला, सनहपुर व लखनपुर के स्वर्णकार व कारीगर सम्मिलित हुए।

उन्होंने देशज टाइम्स को बताया,इलाके में शांति व्यवस्था बहाल रखने व अपराधियों की धर-पकड़ व कार्रवाई पूरी तन्मयता के साथ करने वाले थानाध्यक्ष सहित मुखिया, सरपंच व सामाजिक क्षेत्र के विशिष्ट जनों को सम्मानित किया गया। इसमें  थानाध्यक्ष की ओर से एएसआई श्रवण कुमार गौड सहित पुलिस बल मौके पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Manigachi News| पूजा में शामिल होने जा रहे Ram Narayan Mahato की ट्रक से कुचलकर मौत

सभी को पाग, चादर व माला से सम्मानित किया गया। कलाकारों ने होली गीत से श्रोताओं को खूब झुमाया। मौके पर उपाध्यक्ष सूरज ठाकुर, सचिव रामनाथ ठाकुर, कोषाध्यक्ष रमेश ठाकुर, उपकोषाध्यक्ष अनिल ठाकुर, शंभु ठाकुर, समेत क्षेत्र के सैकड़ों व्यवसायी मौजूद थे।जाले में दिखी बेटा आंख का तारा,तो बेटी दिल की धड़कन की चाहत, जुटे स्वर्ण व्यवसायी,मचा धमालजाले में दिखी बेटा आंख का तारा,तो बेटी दिल की धड़कन की चाहत, जुटे स्वर्ण व्यवसायी,मचा धमाल

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें