मई,21,2024
spot_img

जाले में मुर्दे भी पी रहे शराब…चौंक गए, शमशान में 24 कार्टन दारू, पढ़िए बरामदी का पूरा रहस्य

spot_img
spot_img
spot_img

जाले में मुर्दे भी पी रहे शराब…चौंक गए, शमशान में 24 कार्टन दारू, पढ़िए बरामदी का पूरा रहस्य

जाले,देशज टाइम्स ब्यूरो। जाले के शमशान में मुर्दे भी शराब पी रहे हैं। जी हां, आप चौंक गए होंगे। दरसअल, सरकार की शराबबंदी का असर यहां के शमशान सरीखे इलाकों पर नहीं है। यही वजह है, शराब के जमाखोरों ने शमशान को ही सबसे सेफ जोन समझते यहां शराब का जखीरा जमा कर रखा था।

इसकी भनक आखिरकार स्थानीय पुलिस को लगी। शराब माफिया की हरकत को भांपते हुए  होली पर्व से पूर्व प्रतिबंधित शराब की खेप के  जमाखोरों का पता लगाते थानाध्यक्ष दिलीप कुमार पाठक सीधे शमशान पहुंच गए। वहां, दबिश देकर भारी मात्रा में शराब बरामद करते हुए स्थानीय स्तर पर होली पर्व को अशांत करने के मंसूबे को ध्वस्त कर दिया। वहीं, मौके पर शमशान में घुमती पुलिस को देखते ही वहां मौजूद कई अपराधी प्रवृत्ति के लोग वहां से फरार हो गए।

जानकारी के अनुसार, गुरुवार को रेवढा गांव स्थित उत्तरवारी टोला के श्मशान के जंगल से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब का खेप बरामद किया गया है। जब्त शराब हरियाणा निर्मित कैसिनो प्राइड की 24 कार्टन में भरी हुई पाई गई।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Election LIVE 🔴| जाले बूथ 116...रूठे-रूठे वोटर...मनाऊं कैसे? जुटे अधिकारी

छापेमारी में  एएसआई श्रवण कुमार गौंड, परिजन पासवान समेत पुलिस गश्ती समेत डीएपी व होमगार्ड के जवान थे। पुलिस गाड़ी देखकर श्मसान के आसपास संदिग्ध अवस्था में घूम रहे कई लोग वहां से भाग खड़े हुए।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें