मई,18,2024
spot_img

दरभंगा के घोघराहा जाले पथ पर बाइक से कुचलकर महिला मोना देवी की मौत, चालक की हालत नाजुक

spot_img
spot_img
spot_img
जाले, देशज टाइम्स। बाइक की ठोकर से एक चालीस वर्षीय महिला की मौत हो गई। घटना घोघराहा जाले पथ के समौली घोघरहा पुल के निकट की है।
बीते गुरुवार की रात मदउली गांव निवासी देवशरण राम की पत्नी घोघराहा से वापस अपने घर आ रही थी कि पीछे से बजाज पल्सर बाइक ने उक्त महिला को जबरदस्त ठोकर मार दी, जिससे वह एवम बाइक चालक दोनो गंभीर रूप से घायल हो गया।
दोनों को स्थानीय रेफरल अस्पताल में घायल अवस्था में भर्ती कराया गया। जहां, इलाज के दौरान उक्त घायल महिला चालीस वर्षीय देवशरण राम की पत्नी मोना देवी की मौत रेफरल अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं, बाइक चालक की स्थिति गंभीर देख उसे
डीएमसीएच रेफर किया गया है।
यह भी पढ़ें:  Jale News|Darbhanga News| शंकर चौक पर पोल बना आग का शोला, फैली भीषण आग, ऊंची लपटें देखकर बिजलीकर्मियों का दिमाग फ्यूज, जाले नगर परिषद के घरों में रौशनी खाक

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें