मई,15,2024
spot_img

दरभंगा में मिलेगी 2.5 लाख LPA वाली बड़ी नौकरी, 30 दिसंबर लगेगा रामनगर ITI में जॉब कैंप

spot_img
spot_img
spot_img

दरभंगा, देशज टाइम्स। नियोजन पदाधिकारी, अवर प्रादेशिक नियोजनालय, दरभंगा ने कहा है कि श्रम संसाधन विभाग, बिहार सरकार के तत्वावधान में रामनगर आईटीआई, लहेरियासराय के कार्यालय परिसर में अवर प्रादेशिक नियोजनालय, दरभंगा के माध्यम से कोशिश मार्केटिंग सॉल्यूशन्स प्राइवेट लिमिटेड (KOSHISH MARKETING SOLUTIONS PRIVATE LIMITED) कंपनी की ओर से 30 दिसंबर 2022 (शुक्रवार) को पूर्वाह्न 10ः00 बजे से 03ः00 बजे अपराह्न तक जॉब कैंप का आयोजन किया जाना है।

उन्होंने कहा कि नियोजक द्वारा 01 पदों के लिए 10 रिक्तियाँ पर साक्षात्कार के बाद रोजगार उपलब्ध कराया जाएगा।उन्होंने बताया कि कोशिश मार्केटिंग सॉल्यूशन्स प्राइवेट लिमिटेड (KOSHISH MARKETING SOLUTIONS PRIVATE LIMITED) कंपनी की ओर से 01 पदों पर बिज़नेस ऑफिसर (Business officer) पद के लिए 2-2.5 लाख प्रति सलाना (LPA) दिया जाएगा।

इसमें ग्रेजुएशन, कम्प्यूटर एवं गुड कम्युनिकेशन स्किल (Graduation, Computer & Good Communication Skill) उत्तीर्ण अभ्यर्थी की बहाली की जाएगी, जिसके लिए अभ्यर्थी की उम्र सीमा 25 वर्ष से 40 वर्ष निर्धारित है। उन्होंने बताया कि उक्त नियोजक की ओर से चयनित महिला एवं पुरूष अभ्यर्थियों को दरभंगा में रोजगार उपलब्ध कराया जाएगा।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Kamtaul News| कमतौल बाजार जा रहीं नाबालिग का रास्ते से अपहरण

उन्होंने कहा कि सभी वांछित अभ्यर्थियों को उक्त मेला में अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होकर रोजगार के अवसर का लाभ उठाएं।

उन्होंने बताया कि उक्त जॉब कैंप में भाग लेने हेतु अभ्यर्थियों के लिए नियोजनालय निबंधन अनिवार्य है। इच्छुक अभ्यर्थी भारत सरकार के NCS Protal (www.ncs.gov.in)पर जाकर खुद से या इस नियोजनालय में आकर निबंधन करा सकते हैं।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| सदर में युवती की फांसी पर लटकी लाश......Murder या Suicide!

उन्होंने कहा कि अभ्यर्थी अपना बायोडाटा, सभी शैक्षणिक प्रमाण पत्र, 05 रंगीन फोटो, आधार कार्ड, पैन कार्ड एवं अन्य प्रमाण पत्र के साथ जॉब कैंप में भाग ले सकते हैं। उन्होंने कहा कि जॉब कैम्प में भाग लेना पूर्णतः निःशुल्क है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें