मई,18,2024
spot_img

Darbhanga के Singhwara से बड़ी खबर, कमरौली के जय लाल सहनी की Scorpio से कुचल कर मौत

spot_img
spot_img
spot_img

सिंहवाड़ा, देशज टाइम्स। दरभंगा मुजफ्फरपुर उच्च पथ 27 पर बुधवार की दोपहर चार पहिया वाहन की ठोकर से कुमरपट्टी के समीप साइकिल सवार जलवार पंचायत के कमरौली निवासी पचपन वर्षीय जय लाल सहनी (Kamrauli’s Jai Lal Sahni crushed to death by Scorpio) की मौत मौके पर ही हो गई। इस दौरान उनका साइकिल भी दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

हादसे के बाद आधा घंटा फोरलेन पथ शोभन से कंसी तक बाधित रहा। लोगों की भीड़ जुट गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, मुजफ्फरपुर से दरभंगा की ओर जा रही अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने उन्हें कुचल दिया। इससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

जलवार पंचायत के कमरौली निवासी जय लाल सहनी ((Kamrauli’s Jai Lal Sahni crushed to death by Scorpio) साइकिल से सड़क पार करने के क्रम में मुजफ्फरपुर से दरभंगा की ओर जा रही अनियंत्रित स्कॉर्पियो की चपेट में आ गए। हालांकि, हादसे के बाद स्कार्पियो सवार वाहन लेकर फरार हो गया।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Benipur News| तरौनी के जविप्र डीलर Suspended... या Acquitted? बड़ा Confusion है भाई...!

जबरदस्त टक्कर के कारण साइकिल सवार बीच सड़क से डिवाइडर के पास गिर कर लहूलुहान होकर दम तोड़ दिया। घटना की सूचना पर मुखिया मनोज सिंह, सरपंच रमेश सहनी व मदन सहनी सहित बड़ी संख्या में स्थानीय ग्रामीण की भीड़ शांति व्यवस्था को लेकर प्रशासन के साथ चौकस रहे।

अफरातफरी के बीच शोभन से कंसी तक सड़क कुछ देर के लिए बाधित रहा। आधे घंटे तक आवागमन प्रभावित होने से वाहनों की कतार लगी रही।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Biraul News| बिरौल और गौड़ाबौराम के BEO से Show Cause,पूछा DEO ने, कौन करेगा E-Shiksha Kosh पर Photo Upload

सिमरी थाना की पुलिस ने घटना स्थल शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया है। इस दौरान हादसे से साइकिल भी क्षतिग्रस्त हो गई है।

परिजनों ने बताया कि वह कुमरपट्टी गांव से कुछ काम कर अपने घर साइकिल से लौट रहे थे। फोरलेन पार करने के दौरान तेज रफ्तार से आ रही स्कार्पियो ने ठोकर मार दी।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें