मई,18,2024
spot_img

Darbhanga के कमतौल अपने घर से MRM College Darbhanga के लिए निकली BA Part 1 की छात्रा का अपहरण

spot_img
spot_img
spot_img
कमतौल, देशज टाइम्स ब्यूरो। थाना क्षेत्र के एक गांव से दरभंगा एमआरएम कॉलेज के लिए निकली बीए (पार्ट वन) की छात्रा का अपहरण हो गया है। अपहृत हुई पुत्री की बरामदगी के लिए सभी तरह का अथक प्रयास के बाद, अपने आप को असफल हुए देख,अपहृता के पिता ने कमतौल थाना में छह नामजदों के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है।

आरोप लगाया है कि गलत नीयत से इसी थाना क्षेत्र के त्रिमुहान गांव निवासी विक्रम कुमार, सुरेश साह,राम परी देवी,शंभू साह, दरमेंद्र कुमार व सरिता देवी ने एकमत व एक राय से घर से कॉलेज के लिए निकली छात्रा का अपहरण कर लिया है। मामले की तहकीकात प्रशिक्षु अवर निरीक्षक राहुल कुमार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | CSP में अहले घुसे अपराधी, पिस्टल दिखाया, झोला में पांच लाख कैश भरा, निकले, दो अंतरजिला अपराधियो को रंगेहाथ ग्रामीणों ने दबोचा, दो फरार

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें