मई,20,2024
spot_img

दरभंगा के केवटी में चल रही थी विदेशी शराब पार्टी, मकान को चारों तरफ से 4 थानों की पुलिस ने घेरा, कई आपत्तिजनक सामान बरामद

spot_img
spot_img
spot_img

बिहार में शराब बंदी और पुलिस का संबंध ठीक वैसे ही है, जैसे पानी और मगरमच्छ। कारण, नीतीश सरकार की तल्खी और विपक्ष की हुड़की के बीच जब से केके पाठक को अहम जिम्मेदारी सौंपी गई है पूरे बिहार की पुलिस शराब की खोज और कारोबारी को दबोचने में लगे हैं।

 

यही वजह है, विपक्ष खासकर राजद और शिवानंद तिवारी अपराधियों को छोड़ यानी पुलिस की मुख्य भूमिका को छोड़ शराब की खोज में लगने पर बड़ा सवाल उठाया है। मगर, आदेश है कि मानना ही है।

इसी कड़ी में शराब माफिया पर नकेल और पंचायत चुनाव के इस बिहारी मौसम एक खबर दरभंगा के केवटी से आ रही है जो चौंकाती है। केवटी थाना क्षेत्र के करहटिया गांव में एक मकान में पुलिस ने शराब पार्टी कर रहे बारह लोगों को रंगे हाथ गिरफ्तार कर सनसनी फैला दी है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Election LIVE 🔴| केवटी में लंबी लाइन...वोटिंग की अच्छे पैदावार के शुभ संकेत...

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने इस मकान से विदेशी शराब की दो खाली बोतल, कुछ प्लास्टिक के ग्लास, सोलह मोबाइल फोन, एक कार और दो बाइक जब्त की है।

पुलिस के मुताबिक, शनिवार की देर रात केवटी थाना क्षेत्र के करहटिया गांव में पुलिस ने शराब पार्टी कर रहे बारह लोगों को रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है। पार्टी के दौरान घटनास्थल से शराब की दो खाली बोतलें, कुछ प्लास्टिक के ग्लास, 16 मोबाइल फोन, एक कार और दो बाइक जब्त करते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है।

प्रभारी सदर एसडीपीओ बिरजू पासवान ने बताया, पुलिस को गुप्त रूप से सूचना मिली थी कि करहटिया गांव में शराब पार्टी चल रही है। इसके बाद सदर, विश्वविद्यालय, मब्बी और केवटी थानों की पुलिस का एक संयुक्त ऑपरेशन दल बनाया गया। चारों थानों की पुलिस ने गांव में पहुंचकर उस मकान को घेर लिया जिसमें शराब पार्टी चल रही थी।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Election LIVE 🔴| दरभंगा के केवटी बूथ 187, दो हिरासत में

यह भी पढ़िए :Big News: Corona Blast In Patna : पटना में कोरोना ब्लॉस्ट, एक ही परिवार के छह लोगों के पॉजिटिव होने से मचा भूचाल,और कितनें होंगे संपर्कित, उसका कोई ट्रेस नहीं 

उन्होंने बताया कि शराब पीते हुए कुल 12 लोगों को गिरफ्तार किया गया। प्रभारी एसडीपीओ ने कहा कि इन सभी की मेडिकल जांच कराई जाएगी और उसके बाद इन्हें जेल भेजा जाएगा।

प्रभारी सदर एसडीपीओ बिरजू पासवान ने बताया कि पुलिस को गुप्त रूप से सूचना मिली थी कि केवटी थाना क्षेत्र के करहटिया गांव में मो. शम्से आलम के घर में शराब पार्टी चल रही है। इस सूचना के बाद चार थानों सदर, विश्वविद्यालय, मब्बी और केवटी थानों की पुलिस का एक संयुक्त ऑपरेशन दल बनाया गया।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Election LIVE 🔴| दरभंगा के केवटी बूथ 187, दो हिरासत में

चारों थानों की पुलिस ने गांव में पहुंचकर उस मकान को घेर लिया जहां शराब पार्टी चल रही थी। उन्होंने बताया कि शराब पीते हुए कुल बारह लोगों को गिरफ्तार किया गया है। प्रभारी एसडीपीओ ने कहा कि इन सभी की मेडिकल जांच कराई जाएगी। फिर जेल भेजा जाएगा।

जानकारी दें, शराब धंधेबाजों के खिलाफ सघन छापेमारी किए जाने से धंधेबाजों में हड़कंप मचा है। लगातार छापेमारी चल रही है। शनिवार को जिला समेत कई थानों की पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। बेनीपुर, कमतौल, कोतवाली, नगर, बहेड़ा, कुशेश्वरस्थान, केवटी, हायाघाट समेत कई थाना क्षेत्रों से भारी मात्रा में शराब, बाइक, धंधेबाज समेत पकड़ाएं हैं। इसमें शराब से लदे एक ट्रक, पिकअप, दो बाइक, दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें