मई,14,2024
spot_img

Darbhanga के मनीगाछी में खुला आधुनिक सुविधायुक्त Kisan Nursing Home, स्वास्थ्य की हर सेवा 24 घंटे, मरीजों के लिए साबित होगा लाइफलाइन

spot_img
spot_img
spot_img

बसंत कुमार झा, मनीगाछी। मनीगाछी प्रखंड क्षेत्र में लोगों को बेहतर इलाज की सुविधा उपलब्ध कराने में किसान नर्सिंग होम मिल का पत्थर साबित होगा। आधुनिक सुविधायुक्त नर्सिंग होम के खुलने से लोगों को इलाज के लिए अब बाहर नहीं जाना पड़ेगा।

यह बातें मनीगाछी प्रखंड प्रमुख पवन यादव ने नर्सिंग होम के उद्घाटन के मौके पर कही। किसान नर्सिंग होम में उपलब्ध सुविधा आईसीयू, एनआईसीयू, सभी प्रकार की सर्जरी एवं 24 घंटे ओपीडी की व्यवस्था की प्रशंसा करते हुए राजद प्रखंड अध्यक्ष मो. अलकामा,

मालिक मुखिया, राजे पंचायत के सरपंच रामविलास यादव, चनौर पंचायत के सरपंच विजय यादव, एमएसयू प्रखंड अध्यक्ष आदित्य मंडल, उपाध्यक्ष राकेश मिश्रा ने इसे जन उपयोगी बताया एवं शुभकामनाएं दी।

नर्सिंग होम के डायरेक्टर आलोक भारती एवं मैनेजर अशोक कुमार राय ने कहा कि मनीगाछी बाजार में नर्सिंग होम की कमी महसूस हो रही थी जो अब दूर हो जाएगी। 24 घंटे सेवा प्रदान करने वाले किसान नर्सिंग होम में बेहतर इलाज मिलेगा।

वहीं, डॉ. बी के लाल दास, डॉ. इमरान कैफी, डॉ. फैजुल हसन ने उद्घाटन के मौके पर अपना विचार व्यक्त करते हुए कहा कि किसान नर्सिंग होम में लोगों को बेहतर एवं त्वरित इलाज मिलेगा। उन्होंने कहा कि यहां के लोगों को छोटी मोटी बीमारी में भी बाहर जाना पड़ता था अब इलाज के लिए इधर-उधर जाने की आवश्यकता नहीं होगी।

मनीगाछी प्रखंड मुख्यालय के समीप मिथिला चौक पर रविवार को नवनिर्मित किसान नर्सिंग होम का शुभारंभ प्रखंड प्रमुख पवन यादव, डॉ. फैजुल हसन, डॉ प्रमोद कुमार, डॉ. बी के लाल दास, डॉक्टर इमरान कैफी ने संयुक्त रूप से फीता काटकर किया। उद्घाटन समारोह में क्षेत्र के सैकड़ो गणमान्य लोग मौजूद थे।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Lok Sabha Election LIVE🔴| दरभंगा के Silent Voters का संयुक्तांग...मतदाताओं की चुप्पी, उड़ी प्रत्याशियों की नींद

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें