मई,6,2024
spot_img

VIDEO- कुशेश्वरस्थान : कोरोना पॉजिटिव युवक के परिजनों को मवेशी घर में कर दिया सील

spot_img
spot_img
spot_img

कुशेश्वरस्थान,देशज टाइम्स ब्यूरो। प्रखंड के पांड़ो गांव के कोरोना पोजिटिव पाए गए युवक के परिवार के सदस्यों को प्रशासन ने 21 मई को गांव से बाहर उनके मवेशी घर में रखकर दरवाजे को बांस-बल्ले से घेर कर सील कर दिया है। लेकिन, इन लोगों की सुधि अब तक कोई नहीं लेने आया है।जिससे मानवता शर्मसार हो रहा है।

जानकारी के अनुसार, पांड़ो के एक युवक दिल्ली से आया था। इन्हें मध्य विद्यालय हरौली क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया था। इस युवक के सैंपल जांच के लिए दरभंगा भेजा गया था। लेकिन, जांच रिपोर्ट आने से पूर्व ही 20 मई को क्वारंटाइन से छुट्टी दे दी गई। किंतु कुछ ही घंटे के बाद जांच रिपोर्ट पोजेटिव आने पर पीएचसी में हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़ें:  Bihar Lok Sabha Elections| Third Phase | May 7...| झंझारपुर, सुपौल, अररिया, मधेपुरा, खगड़िया...किस्मत गढ़ेंगे...हैं तैयार हम

वीडियो भी देखें –

[su_youtube url=”https://youtu.be/iunzhJ3rPDI”]

आनन फानन में पीड़ित युवक को उनके घर से पकड़ कर डीएमसीएच भेज दिया। डीएमसीएच भेजे जाने से पूर्व पीड़ित युवक अपने घर आकर परिवार के सदस्यों से मिला जुला था, जिसके कारण ग्रामीणों के दबाव में आकर प्रशासन ने 21 मई को आनन फानन में पीड़ित युवक के पूरे परिवार को गांव के बाहर उन्हीं के मवेशी घर में रखकर दरबाजे को बांस बल्ले से घेर कर सिल कर दिया है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Darbhanga Court News| District And Sessions Judge Vinod Kumar Tiwari की बड़ी पहल, वर्षों बाद Darbhanga Court में नए Judicial Officer Appointed

पीड़ित परिवारों ने बताया कि साथ जो कुछ खाने के लिए लाया था। दो दिन में वह समाप्त हो गया। अब पास में खाने के लिए कुछ भी नहीं है।पंचायत के मुखिया राजीव कुमार झा एक दिन कुछ खाने का सामान दिये वह भी खत्म हो गया। उन्होंने बताया कि बगल के घर वाले दो चार बाल्टी पानी देता है। जो हमलोगों को पीने के काम आता है, लेकिन प्रशासन अब तक इन लोगों को खोज खबर लेने नहीं आया है।जबकि ऐसे परिवार को प्रशासन की ओर से सभी सुबिधा मिलना चाहिए।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Lok Sabha Elections Analysis| चूल्हे पर चढ़ गई रोटी...

वीडियो भी देखें –

[su_youtube url=”https://youtu.be/iunzhJ3rPDI”]

इस संबंध में प्रखंड नोडल पदाधिकारी सीओ मनोज कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि घर में क्वारंटाइन रहने वाले लोगों के लिए किसी भी प्रकार के सुविधा देने का प्रावधान प्रशासन को नहीं है।

वीडियो भी देखें –

[su_youtube url=”https://youtu.be/iunzhJ3rPDI”]

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें