मई,21,2024
spot_img

कुशेश्वरस्थान में कोरोना से बचने मुखिया ने बांटे साबुन,लोगों के निकल आए दाने,हंगामा,पहुंचे BDO

spot_img
spot_img
spot_img

कुशेश्वरस्थान, देशज टाइम्स रिपोर्ट। कोरोना वायरस से बचाव के लिए सरकार के निर्देश पर हिरणी पंचायत के दो वार्डों में वितरित किए गए साबुन से बुधवार को रिएक्शन होने से हंगामा खड़ा हो गया। लोगों ने साबुन के साथ प्रदर्शन किया। साथ ही मुखिया के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

कुशेश्वरस्थान में कोरोना से बचने को बंटा साबुन लगाने से शरीर में रिएक्शन, हंगामा, पहुंचे बीडीओ
कुशेश्वरस्थान में कोरोना से बचने को बंटा साबुन लगाने से शरीर में रिएक्शन, हंगामा, पहुंचे बीडीओ

देशज टाइम्स को मिली जानकारी के अनुसार, हंगामा व रिएक्शन की खबर पूरे इलाके में फैल  गई और लोग घरों से साबुन लेकर जमा हो गए। प्रदर्शन करने लगे। बाद में ग्रामीणों ने इसकी जानकारी एसडीओ ब्रजकिशोर लाल से की। एसडीओ श्री लाल ने तत्काल बीडीओ को जांच  करने का निर्देश दिया।

कुशेश्वरस्थाना के सबसे चहेते हिंदी डिजी दैनिक देशज टाइम्स को मिली जानकारी के अनुसार, वार्ड 17 और 18 में मुखिया की ओर से वितरण किया गया साबुन के उपयोग करने पर लोगों के शरीर में फोड़े फुंसी निकल आए हैं। इसको लेकर लोगों में आक्रोश है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Election LIVE 🔴| जाले ने लिखा अपने हिस्से का भाग्य, पूरे बारह उम्मीदवारों की तकदीर, खामोशी के बीच उम्मीद के साथ...भाग्य जाग जाएंगें...जब, ईवीएम खुलेंगे

देशज टाइम्स को आक्रोशित लोगों ने बताया कि साबुन के उपयोग करने पर रिएक्शन हो गया। लोगों के शरीर में दाने उभर आए हैं। इधर, यह खबर अन्य लोगों तक पहुंते ही सभी अपने अपने घरों से साबुन लेकर सड़क पर आ गए और मुखिया के खिलाफ नारेबाजी करने लगे।

देशज टाइम्स को मिली जानकारी के अनुसार, इसी बीच कई लोगों ने इसकी शिकायत एसडीओ ब्रजकिशोर लाल से मोबाइल पर की। एसडीओ श्री लाल ने मामले की तहकीकात करने का निर्देश बीडीओ अखिलेश्वर प्रसाद सिंह को दिया। बीडीओ श्री सिंह ने उक्त गांव पहुंच कर लोगों की ओर से जमा किए गए साबुन जब्त कर प्रभावित लोगों से पूछताछ करते हुए उन्हें समझाकर शांत किया।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Election LIVE 🔴| केवटी में लंबी लाइन...वोटिंग की अच्छे पैदावार के शुभ संकेत...

बीडीओ श्री सिंह ने देशज टाइम्स को बताया कि जांच रिपोर्ट उच्चाधिकारी को भेजकर आवश्यक कार्रवाई के लिए अनुसंशा की गई है।कुशेश्वरस्थान में कोरोना से बचने मुखिया ने बांटे साबुन,लोगों के निकल आए दाने,हंगामा,पहुंचे BDOकुशेश्वरस्थान में कोरोना से बचने को बंटा साबुन लगाने से शरीर में रिएक्शन, हंगामा, पहुंचे बीडीओ

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें