back to top
7 अक्टूबर, 2024

Darbhanga News: भूमि विवाद में मारपीट, जमीन का दस्तावेज फाड़ा, लहू गिरे, FIR

spot_img
spot_img
spot_img

आंचल कुमारी। Darbhanga News: भूमि विवाद में मारपीट, जमीन का दस्तावेज फाड़ा, लहू गिरे, FIR। बड़ी खबर की बड़ी तहकीकात चल रही। जहां, कमतौल के बरियौल में दो गुटों में हिंसक वारदात जमीन से जुड़ी बताईं जा रही है।

कमतौल के बरियौल में दो गुटों के बीच हुई मारपीट की घटना को लेकर दोनों ओर से प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। मामले की छानबीन अनि सुभाष प्रसाद कर रहे हैं।

जानकारी के अनुसार, एक प्राथमिकी स्व. शिव कुमार साह की पत्नी ललिता देवी ने बिरेंद्र कुमार साह, इंद्रदेव साह, वरुण कुमार साह, श्याम बाबू साह पर मारपीट कर जख्मी कर देने और दस्तावेज बंटवारा वाली भूमि का दस्तावेज जबरन हथियाने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

वहीं, दूसरी प्राथमिकी वीरेंद्र कुमार साह ने कमलदीप गुप्ता, ललिता देवी सहित तीन पर भूमि हड़पने की नीयत से चाकू से हमला जख्मी कर देने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। कमतौल पुलिस पूरे मामले की तहकीकात कर रही है। अनि सुभाष प्रसाद ने बताया, हर बिंदुओं पर जांच कर आगे की कार्रवाई करेंगे।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -