मई,13,2024
spot_img

दरभंगा में SDO Sparsh Gupta और SDPO Krishna Nandan Kumar ने भूमि विवाद की सुनवाई, दिए सीओ को निर्देश

spot_img
spot_img
spot_img

रभंगा, देशज टाइम्स ब्यूरो। अनुमंडल पदाधिकारी, सदर स्पर्श गुप्ता (SDO Sparsh Gupta) और पुलिस उपाधीक्षक, सदर कृष्ण नंदन कुमार (SDPO Krishna Nandan Kumar) की संयुक्त अध्यक्षता में अनुमंडल पदाधिकारी के कार्यालय प्रकोष्ठ में विभागीय निदेश के आलोक में भूमि विवाद मामलों से संबंधित बैठक आयोजित की गयी।

बैठक में भूमि विवाद से सबंधित 02 मामलों की सुनवाई की गयी। उक्त 02 मामलों में से दोनों मामले को संबंधितदरभंगा में SDO Sparsh Gupta और SDPO Krishna Nandan Kumar ने भूमि विवाद की सुनवाई, दिए सीओ को निर्देश अंचलाधिकारी को द्वितीय पक्ष को नोटिस के जरिए अगली तिथि को उपस्थित होकर अपना पक्ष रखने के लिए निर्देश दिया गया। बैठक में सुनवाई की अगली तिथि 25 मई 2022 को रखी गयी।

यह भी पढ़ें:  Darabhanga Mahatma Gandhi Shikshan Sansthaan News| 10th में दिखा 10 का दम, साधना, नंदनी, रवि, नैनसी, रितु, मुन्ना, तनिष्का, शिवम, रेहान,पुष्कर,आंचल, देवराज, जिशान, अविनाश सर्वश्रेष्ठ

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें