back to top
8 जुलाई, 2024
spot_img

Darbhanga News|Darbhanga Local| कुशेश्वरस्थान बाजार का अंबेडकर चौक…ऑटो में शराब, फिर?

spot_img
spot_img
spot_img

Darbhanga News|Darbhanga Local| कुशेश्वरस्थान बाजार का अंबेडकर चौक…ऑटो में शराब@। जहां, दरभंगा में लहेरियासराय पुलिस ने बेलवागंज डिलेवरी करने जा रही ऑटो से भरकर शराब की बड़ी खेप को दबोचा था।

अब ताजा मामला कुशेश्वरस्थान बाजार के अंबेडकर चौक का है। यहां, ऑटो से ले जा रहे विदेशी शराब की खेप को गश्ती दल के पुलिस ने जब्त कर लिया। इन दिनों ऑटो से लगातार शराब की होम डिलवेरी खूब जमकर हो रही है। जहां, कुशेश्वरस्थान पुलिस को बड़ी सफलता मिली है।

जानकारी के अनुसार, हालांकि, इस दौरान मौके का फायदा उठाकर ऑटो चालक भागने में सफल रहा। थाना अध्यक्ष राकेश कुमार सिंह ने बताया कि बीआर 43 पी 8053 नंबर के टेम्पो से उसके चालक विदेशी शराब का खेप लेकर जा रहा था। इसी दौरान बाजार में वाहन जांच गश्ती कर रहे पुलिस बल ने संदेह होने पर ऑटो को रोकने का इशारा किया। लेकिन, चालक पुलिस को देखकर मौके का फायदा उठाकर ऑटो रोककर भाग निकला।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| दरभंगा की समृद्ध का हरियाली खोलेगा द्वार

पुलिस ने ऑटो के पास पहुंच कर तलाशी ली तो उसमें 750 एमएल के 16 बोतल मेगडॉल नंबर वन विदेशी शराब मिला। जिसकी कुल मात्रा 12 लीटर है। थाना अध्यक्ष श्री सिंह ने बताया कि ऑटो को जब्त कर इसके मालिक और चालक का पता लगाकर उनके विरुद्ध सुसंगत धारा के तहत प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें