मई,19,2024
spot_img

Singhwara News, Lalpur Chowk के पास बड़ा हादसा, बाइक सवार दुर्घटनाग्रस्त, DMCH रेफर, हालत गंभीर, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

spot_img
spot_img
spot_img

इस वक्त की सबसे बड़ी ख़बर सिंहवाड़ा से है जहां लालपुर चौक के पास बाइक सवार दुर्घटनाग्रस्त हो गया । देशज टाइम्स को मिली जानकारी के मुताबिक,

 

लालपुर चौंक के पास बाइक सवार दुर्धटना ग्रस्त होकर DMCH रेफर बताया जा रहा है कि सिंहवाड़ा निवासी दिनेश राउत का लड़का अपने हिरो (Singhwara News) मोटरसाइकिल से बिठौली से सिंहबाडा के ओर से तेज गति लापरवाही से बाइक चला रहे थे लालपुर चौंक के पास खड़ी बाइक में ठोकर मारते हुए स्वयं बुरी तरह धायल हो गया।

 

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Police Men's Association News| दरभंगा पुलिस मेंस एसोसिएशन के नई पदाधिकारी...Kanhaiya, Rajesh, Mukesh

लोगों ने आननफानन में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सिंहवाड़ा पहुंचाया जहां से बेहतर इलाज हेतु (Singhwara News) दरभंगा भेज दिया गया।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें