मई,16,2024
spot_img

दरभंगा में मनचले के कारण युवक की हत्या, नवविवाहिता को मोबाइल पर फोटो-मैसेज करना पड़ा महंगा, तनाव, पुलिस कर रही कैंप

spot_img
spot_img
spot_img

नश्यामपुर, देशज टाइम्स न्यूज। एक मनचले लड़के के कारण नवविवाहिता के परिजन की हत्या कर दी गई है। वह मनचला नवविवाहिता के मोबाइल पर फोटो मैसेज करता था। इसका विरोध करने पर लड़का पक्ष के लोगों ने लड़की पक्ष के लोगों को मारपीट कर जख्मी कर दिया। जख्मी को सीएचसी में भर्ती कराया गया। स्थिति गंभीर देख चिकित्सक ने उसे डीएमसीएच रेफर कर दिया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत वृहस्पतिवार की सुबह हो गई।

जानकारी के अनुसार, इसे लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद उत्पन्न हो गया। सूचना मिलते ही एसडीपीओ मनीष चन्द्र चौधरी, एसडीएम संजीव कुमार कापर बीती रात से ही घटना स्थल पर दलबल के साथ कैंप कर रहे हैं।

घटना घनश्यामपुर गांव के बदिया टोला की है। जहां 15 जून की शाम को गांव के ही अजलम नदाफ अपने मोबाईल से अर्जुन साह के घर के लड़की की मोबाइल पर फोटो आदि भेज कर सभी को परेशान करता था। पीड़ित परिवार की ओर से इसका विरोध करने पर अजमल नदाफ और पीड़ित पक्ष के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि एक दुसरे को मारने पर उतारू हो गए।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| बिहार के सरकारी स्कूलों में मंगल ही मंगल...अब, Mid Day Meal में मिलेंगी बच्चों को गरमा गरम दूध

इसी दौरान लड़की पक्ष से धर्म कुमार,सूरज कुमार तथा इंदल कुमार जख्मी हो गए। तीनों को सीएचसी मे भर्ती कराया गया। इनमें से धर्म कुमार की स्थिति गंभीर होते देख चिकित्सक ने उसे डीएमसीएच रेफर कर दिया जहां इलाज के दौरान उसकी वृहस्पतिवार के सुबह हो गई।

वहीं सूरज और इंदल का इलाज घनश्यामपुर सीएचसी में चल रहा है। इधर, धर्म कुमार की मौत हो जाने की सूचना मिलते ही गांव में एक पक्षों में आक्रोश व्याप्त हो गया है। इसे देखते हुए गांव में शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति कर दी गई है। विपिन साहु के बयान पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Saran Blast | मदरसा में ब्लॉस्ट, मौलवी की मौत!...20 मई को चुनाव?

इसमें अजलम नदाफ, मुस्लिम नदाफ, नजीर नदाफ सहित 11 पुरुष तथा 4 महिलाओं एवं 20 से 25 अज्ञात को नामजद किया गया है। इसके साथ ही इस मामले में घनश्यामपुर थाना में 3 पुरुष तथा 4 महिलाओं को हिरासत में लिया गया है। जबकि तीन आरोपियों की डीएमसीएच से गिरफ्तारी की जानकारी दी गई है। इस संबंध में पूछने पर थानाध्यक्ष परमानंद लाल कर्ण ने बताया कि स्थिति सामान्य है। एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

यह भी पढ़ें:  Kusheshwar Asthan @Darbhanga News: कुशेश्वर की अनुष्का, कहां गई? कोसी की 10KM की खाक, SDRF खाली हाथ

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें