मई,14,2024
spot_img

Darbhanga के Hayaghat में नवविवाहिता युवती की गला दबाकर हत्या

spot_img
spot_img
spot_img

दरभंगा, देशज टाइम्स अपराध ब्यूरो। अभी बड़ी खबर हायाघाट से आ रही है जहां थाना क्षेत्र के छोटकी मानोपुर गांव के राहुल चौधरी की पत्नी काजल कुमारी की हत्या कर दी गई है। पचीस वर्षीय काजल कुमारी को ससुराल वालों ने मार डाला है। उसकी ससुराल वालों ने गला दबाकर हत्या कर दी है। हत्या के बाद सभी ससुराल के लोग फरार हैं। पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है।

जानकारी के अनुसार, पुलिस ससुराल वालों पर हत्या की एफआईआर कर मामले की तहकीकात में जुटी है। फरार ससुरालवालों की तलाश में जुटी है। वहीं पुलिस आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है। शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया गया है।

देशज टाइम्स को जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में कर अंत्यपरीक्षण के लिए डीएमसीएच भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Lok Sabha Election LIVE🔴| दरभंगा के Silent Voters का संयुक्तांग...मतदाताओं की चुप्पी, उड़ी प्रत्याशियों की नींद

थानाध्यक्ष श्री कुमार ने बताया कि काजल के पिता ने बताया कि काजल को बहुत अधिक प्रताड़ित किया जा रहा था। ससुराल वाले हमेशा उसके साथ मारपीट करते थे। प्रताड़ित  करते रहते थे। इस संबंध में मृतका के पिता के आवेदन पर ससुराल वालों पर हत्या की एफआईआर दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

इधर आरोपियों को पकड़ने को लेकर थाना की पुलिस जगह-जगह छापेमारी तेज कर दी है। वहीं घटना के बाद मृतका के ससुराल वाले फरार बताए जाते हैं

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Lok Sabha Election LIVE 🔴| गौड़ाबौराम में घुमती घड़ी की सूई के साथ दिखा How Is The Josh

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें