मई,20,2024
spot_img

Murder Of Old An In Hanumannagar | Darbhanga के हनुमाननगर में वृद्ध की हत्या, पुत्र ने कहा, जमीनी विवाद में मार डाला

spot_img
spot_img
spot_img

हनुमाननगर, देशज टाइम्स। बड़ी वारदात हनुमाननगर के विशनपुर थाना के विशनपुर गांव से आ रही है जहां शुक्रवार को एक व्यक्ति 65 वर्षीय महेंद्र बैठा की (murder of old man in hanumannagar) हत्या हो गई है।

Murder Of Old An In Hanumannagar | विशनपुर थाना के विशनपुर गांव में चंद जमीन ने ले ली जान

वारदात जमीनी  विवाद से जुड़ा है जहां विशनपुर थाना क्षेत्र के विशनपुर गांव में दो पक्षों में जमकर खूनी संघर्ष में 65 वर्षीय महेन्द्र बैठा की मौत हो गई। महेंद्र बैठा के पुत्र अनिल बैठा ने मामले में हत्या की बात कही है। पढ़िए पूरी खबर

Murder Of Old An In Hanumannagar | महेंद्र बैठा की हत्या की बात सामने आ रही है, पुत्र ने आवेदन दिया, मगर

जानकारी के अनुसार, जमीनी विवाद में हुई खूनी संघर्ष में जमकर मारपीट हुई है। इसमें एक महेंद्र बैठा की हत्या की बात सामने आ रही है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेजा। मृतक के बेटे अनिल बैठा ने अपने पिता की हत्या कर दिए जाने संबंधी आवेदन थानाध्यक्ष को दिया है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Benipur News| सीखने की ललक, जमींन पर आधी आबादी, ले रही कानूनी ज्ञान

Murder Of Old An In Hanumannagar | थानाध्यक्ष अंजना कुमारी ने क्या बताया पढ़िए देशज टाइम्स की यह खबर

इसमें राजेन्द्र बैठा के बेटे सुभाष बैठा, सुभाष बैठा की पत्नी उषा देवी व बेटे आलोक कुमार तथा मनोज बैठा की पत्नी पूनम देवी व बेटे पंकज कुमार समेत 5 लोगों को आरोपी बनाया है। थानाध्यक्ष अंजना कुमारी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि एफआईआर दर्ज कर अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें