मई,17,2024
spot_img

दरभंगा के घनश्यामपुर में सड़क किनारे पड़ा था सफेद झोला, ट्रक चालक ने खोला मिली झोले में पैक नवजात बच्ची

spot_img
spot_img
spot_img

नश्यामपुर, देशज टाइम्स न्यूज। थाना क्षेत्र के पाली गांव में राहुल हार्डवेयर दुकान के निकट मंगलवार को दोपहर पाली-घनश्यामपुर पीडब्ल्यूडी सड़क के किनारे एक नवजात बच्ची मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

बताया जाता है कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने एक सफेद झोले में बच्ची को पैक कर सड़क किनारे फेंक दिया था। हार्डवेयर  दुकान पर बालू अनलोड करवा रहे एक ट्रक चालक की नजर पड़ते ही उसने उक्त झोला को खोला तो देखा कि उसमें एक नवजात शिशु रो रहा था।

देखते ही देखते वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। बच्ची को पाली गांव निवासी जीतन सदा की पत्नी रेणु देवी घनश्यामपुर के सीएचसी लेकर गई। जहां नवजात शिशु का प्राथमिक उपचार के बाद रेणु ने उसे गोद ले लिया।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| दरभंगा पुलिसिंग में अर्से बाद...अक्स अपना देखिए....

परिजनों ने बताया कि पहले से रेणु को दो पुत्र तथा एक पुत्री है। नवजात बच्ची को देख ने के लिए जीतन सदा के आंगन में भीड़ लगी रही। इस घटना को लेकर लोग के बीच तरह-तरह की चर्चा हो रही हैं।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें