back to top
1 जुलाई, 2024
spot_img

Darbhanga News| नव नियोजित 266 अमीन, 30 लिपिक समेत सभी संविदा कर्मियों को 3 जुलाई को मिलेगा नियोजन पत्र

4 से 10 जुलाई के बीच करना होगा यह काम। डीएम राजीव रौशन का मिला निर्देश। जहां,जिले में 266 अमीन। 30 लिपिक। इसके अलावे कानून को और सहायक बंदोबस्त अधिकारी का संविदा के आधार पर नियुक्ति होगी।

spot_img
spot_img
spot_img

Darbhanga News| दरभंगा के नव नियोजित संविदा कर्मियों को 3 जुलाई को मिलेगा नियोजन पत्र। इसके लिए आज दरभंगा एनआईसी दरभंगा में पटना से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के बाद डीएम राजीव रौशन ने (Newly employed contract workers of Darbhanga will get employment letter on 3rd July) अपर समाहर्ता नीरज कुमार दास को कई आवश्यक निर्देश दिए हैं।

Darbhanga News| तीन जुलाई को 8:00 बजे पूर्वाह्न से ऑडिटोरियम में

जानकारी के अनुसार, तीन जुलाई को 8:00 बजे पूर्वाह्न से ऑडिटोरियम दरभंगा में नव नियोजित संविदा कर्मियों का नियोजन पत्र वितरित किया जाएगा। इसके लिए सभी आवश्यक तैयारी करने का निर्देश एडीएम को दिया गया है। नियोजन पत्र के उपरांत सभी विशेष सर्वेक्षण कर्मी (सहायक बंदोबस्त पदाधिकारी, कानूनको ,अमीन एवं लिपिक) चार जुलाई से 10 जुलाई के बीच अपने आवंटित स्थान में सभी आवश्यक कागजात मूल प्रमाण पत्रों के साथ उपस्थित होकर योगदान करेंगे।

Darbhanga News| डीएम राजीव रौशन का आदेश, तैयार कर लें सभी सभी कैंडिडेट का चेक लिस्ट 

जिलाधिकारी श्री रौशन ने कहा कि इसके लिए सभी कैंडिडेट का चेक लिस्ट बना लें। साथ ही 10 टेबल लगाना सुनिश्चित करें, जिससे किसी प्रकार की परेशानी नहीं हो। सभी प्रमाण पत्रों को सही सही जांच करने का निर्देश दिया गया। बिहार विशेष सर्वेक्षण एवं बंदोबस्त कार्यक्रम के अंतर्गत जिले में 266 अमीन, 30 लिपिक इसके अलावे कानून को और सहायक बंदोबस्त अधिकारी का संविदा के आधार पर नियुक्ति होगी।

Darbhanga News| डीएम राजीव रौशन का आदेश, तैयार कर लें सभी सभी कैंडिडेट का चेक लिस्ट 

अभ्यर्थियों की ओर से योगदान के समय मूल दस्तावेज के साथ सभी दस्तावेजों की दो-दो स्वयं अभीप्रमाणित छाया प्रति, तीन रंगीन पासपोर्ट साइज फोटो ,विहित प्रपत्र में टर्म ऑफ़ एसेगमेंट एंड एफिडेविट, सिविल सर्जन का चिकित्सा प्रमाण पत्र, पूर्व से कार्यरत कार्यालय, संस्थान का अनापत्ति प्रमाण पत्र लैपटॉप एवं मोबाइल के मूल आदि विहित प्रपत्र में पूर्ण भरा हुआ एप्लीकेशन डीटेल्स फॉर्म एवं योगदान पत्र समर्पित करना अनिवार्य होगा।
आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के समय नीरज कुमार दास अपर समाहर्ता, सत्येंद्र प्रसाद, उपनिदेशक जनसंपर्क दरभंगा मौजूद थे।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| राज मैदान में खेल रहा था, कपड़े पर पड़ गईं कीचड़, गया श्यामा माई मंदिर तालाब में साफ करने, डूबा, लालबाग के नाबालिग की मौत
--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें