मई,18,2024
spot_img

दरभंगा के बिरौल-बंगराहटा रोड पर बाइक सर्विस सेंटर पर फायरिंग, दबंगई का खुला राज…3 Splendor बाइक

spot_img
spot_img
spot_img

बिरौल देशज टाइम्स डिजिटल डेस्क। घनश्यामपुर थाना क्षेत्र के बिरौल-बंगराहटा रोड पर हाटगाछी के निकट बाइक सर्विस 24 सेंटर पर हुए फायरिंग की घटना में प्रतिष्ठान के मालिक बिक्रम कुमार सिंह के लिखित आवेदन पर पुलिस ने चार नामजद तथा तीन अज्ञात लोगों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज किया (Open secret of firing in bike agency…3 Splendor bike) है।

वहीं, एजेंसी स्टाफ ओमप्रकाश और एक बाइक चोर सुधीर कमती को पूछताछ (Open secret of firing in bike agency…3 Splendor bike) के लिए हिरासत में लिया है।

पुलिस को दिये आवेदन मे बिक्रम सिंह ने कहा है कि इनका एक प्रतिष्ठान एंटरप्राइजेज के नाम से कुशेश्वरस्थान के सत्तीघाट में और सुपौल के हाटगाछी में बाइक सर्विस 24 के नाम से चलता है।
इसी दौरान जब ये 26 अप्रैल को स्टॉक चेक किया तो उसमे तीन स्प्लेंडर बाइक कम पाया। छानबीन करने पर इनका स्टाफ ओम प्रकाश पिता रामाशीष यादव ने बताया कि उसने ही तीन बाइक गायब किया है।
इसमें से एक बाइक अपने उपयोग में लाता है। दूसरा घनश्यामपुर थाना क्षेत्र के बंगरहट्टा गांव निवासी मनीष पासवान और बिरौल थाना क्षेत्र के बिरौल निवासी आदित्य सिंह को दिया है, जो इस्तेमाल करते हैं।
जबकि तीसरा बाइक कुशेश्वरस्थान थाना क्षेत्र के महरी गांव निवासी सुधीर कुमार कमती के सहयोग से दरभंगा मे बेच दिया है। बिक्रम ने कहा कि 27 अप्रैल को सुबह हाटगाछी स्थित एजेंसी से मनीष पासवान एवं आदित्य सिंह को फोन किया और बोला कि आपलोग मेरे एजेंसी का बाइक उपयोग कर रहे हैं, जिसे वापस कर दिजिए।
कुछ देर बाद एक अज्ञात व्यक्ति गायब हुए तीन में से एक बाइक लेकर एजेंसी के बाहर खड़ा कर दिया। इसके बाद मनीष पासवान एजेंसी पर पहुंचा और दबंगई से बोला कि तुम्हारा बाइक मिल गया अब कोई कार्रवाई नहीं होनी चाहिए, कहीं शिकायत किया तो अंजाम बुरा होने की बात कह कर चला गया।
बिक्रम ने आगे बताया कि ज्योंही इन्होंने पुलिस को सूचना देने के लिए फोन करने लगाया कि तभी मनीष पासवान, आदित्य सिंह तथा तीन अन्य अज्ञात लोग एजेंसी पर पहुंच कर लूटपाट करने और जान से मारने की नीयत से इनपर गोली चला दिये।
उन लोगों ने कुल तीन फायर किये। इसी दौरान बाहर खड़े एजेंसी के पार्टनर घनश्याम साहु को उक्त लोग मारने लगे जिससे वह जख्मी हो गए। गोली चलने के आवाज और हल्ला पर काफी लोग जुट गए। यह सारा घटना क्रम सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गया है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | CSP में अहले घुसे अपराधी, पिस्टल दिखाया, झोला में पांच लाख कैश भरा, निकले, दो अंतरजिला अपराधियो को रंगेहाथ ग्रामीणों ने दबोचा, दो फरार
एसडीपीओ मनीष चन्द्र चौधरी ने बताया कि घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाला गया है। घटना को अंजाम देने वाले लोगों को चिन्हित कर लिया गया है। इन लोगों की गिरफ्तारी के लिए घनश्यामपुर थानाध्यक्ष को आदेश दिया गया है। सभी अभियुक्तों की गिरफ्तारी जल्द हो जाएगी।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें