मई,18,2024
spot_img

दरभंगा के बिरौल में घर में चोरी करने घुसे अपराधियों ने जेवरात और कैश किया साफ, गृहस्वामियों को पिस्टल सटाया, चाकू मार महिला समेत 2 को किया जख्मी, ग्रामीणों ने दिखाई दिलेरी, एक अपराधी को दबोचा

spot_img
spot_img
spot_img
बिरौल देशज टाइम्स डिजिटल डेस्क। थाना क्षेत्र के पड़री पंचायत के धकजरी गांव में देर रात कुछ बदमाशों ने एक घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया साथ ही गृह स्वामी को धारदार हथियार से मार कर बुरी तरह जख्मी कर दिया।

वहीं, घर में रखे सारा कीमती सामान भी अपने साथ ले गए। इसी दौरान एक बदमाश को लोगों ने पकड़ कर उसे जमकर पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Ghanshyampur News| हीरे की परख सिर्फ जोहरी को....Rural SP Kamya Mishra की प्रशस्ति पत्र...Ghanshyampur की बेहतर पुलिसिंग को Salute...ये इनाम...बड़ा सम्मान
जानकारी के अनुसार हथियारबंद कुछ बदमाशों ने शबाना खातून के घर में चोरी करने घुसा। जिसमें घर में रखे सभी आभूषण पैसे सहित कई तरह के कीमती सामान अपने साथ ले गए।
घर वालों ने जब उसे रोकने की कोशिश की तो बदमाशों ने पहले पिस्तौल दिखाया और फिर चाकू से मारकर शबाना खातून उसके पिता सुलतान को बुरी तरह जख्मी कर दिया।
घरवालों की ओर से शोर मचाने पर पड़ोस के लोगों को इकट्ठा होते देख बदमाश भागने का प्रयास करने लगे। इसी दौरान लोगों ने एक बदमाश अमरजीत पासवान को पकड़ लिया।
जिसे बाद में पुलिस के हवाले कर दिया। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने जख्मियों को इलाज के लिए सीएचसी भर्ती कराया। वहीं एक को डीएमसीएच रेफर कर दिया गया।
लोगों ने एक पिस्तौल, कारतूस और चाकू बरामद कर पुलिस को सुपुर्द कर दिया। पुनि सह थानाध्यक्ष सत्य प्रकाश झा ने बताया कि घटना के बाद पुलिस ने छापेमारी कर हीरा पासवान को गिरफ्तार कर लिया।
इससे पूर्व अमरजीत पासवान को लोगों ने पकड़ लिया था। बदमाशों की संख्या चार बताया जा रहा है। गृहस्वामी की ओर से थाना में आवेदक दिया गया है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें