मई,19,2024
spot_img

दरभंगा में महिला से फर्जीवाड़ा, जिसे जानती नहीं, देखा नहीं… उसने रची नकली साइन कराकर जमीन हड़पने की साजिश

spot_img
spot_img
spot_img

दरभंगा, देशज टाइम्स अपराध ब्यूरो। लहेरियासराय थाना क्षेत्र के शास्त्री नगर निवासी अनिल कुमार की पत्नी ने थाना में आवेदन देकर कई लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी हैं। दर्ज प्राथमिकी में उसने कहा हैं कि उसके नाम के जमीन पर कुछ लोग फर्जी महदनामा बनाकर जमीन हड़पने की नीयत से उसपर मुकदमा दायर किया हैं।

 

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | डरहार नहर किनारे बांध पर गरीब रहते हैं, डूब गई बच्ची, मौत पर बवाल, शव के साथ सड़क जाम

उसने कहा हैं कि महिपाल कुमार अपने सहयोगियों विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के शिवधारा निवासी मो. इफ़तेखार औरदरभंगा में महिला से फर्जीवाड़ा, जिसे जानती नहीं, देखा नहीं... उसने रची नकली साइन कराकर जमीन हड़पने की साजिश मो. शाहबुद्दीन के साथ मिलकर फर्जी तरीके से फर्जी साइन कर महदनामा बनाकर जमीन हड़पने का प्रयास कर रहा हैं।

 

माधुरी का कहना हैं कि हमने कभी उसे देखा तक नहीं हैं। यही नहीं मैं जानता भी नहीं हूं, फिर कैसे महदनामा बना लिया। थानाध्यक्ष कुमार कीर्ति ने कहा कि मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई हैं। अनुसंधान के बाद पता चल पाएगा कि सच्चाई क्या हैं।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Police Men's Association News| दरभंगा पुलिस मेंस एसोसिएशन के नई पदाधिकारी...Kanhaiya, Rajesh, Mukesh

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें