मई,12,2024
spot_img

Darbhanga के बहेड़ी में ट्रक ने रिटायर्ड स्वास्थ्यकर्मी को कुचला, पहिए में फंसी मिली लाश

spot_img
spot_img
spot_img

दरभंगा, देशज टाइम्स। बहेड़ी से इस वक्त की बड़ी खबर है जहां शनिवार को सुबह करीब छह बजे प्राथमिक विद्यालय तुर्की के पास तेज गति से शंकर रोहाड़ की तरफ से आ रहे गैस लदा ट्रक गाड़ी नंबर बीआर 02जीसी 4072 ने तुर्की गांव निवासी स्व. रीत लालदेव के 75 वर्षीय पुत्र सेवानिवृत्त स्वास्थ्य कर्मी सुरेश लालदेव को कुचल दिया। इससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

घटना के तुरंत बाद ग्रामीणों ने ड्राइवर को पकड़कर बंधक बना लिया। हलाकि वो खुद को ड्राइवर बताने से इनकार कर रहा था। वो कह रहा था गाड़ी कोई और चला रहा था जो ठोकर लगने के बाद मौके से भाग गया।

ग्रामीणों ने बताया कि गाड़ी वही चला रहा था। सुरेश साइकिल से दूध लाने जा रहे थे। इसी क्रम में शंकार रोहार की तरफ से उघरा जा रही गैस सिलेंडर लदा ट्रक ने प्राथमिक विद्यालय तुर्की के पास टोकर मार दिया, जिससे उनकी मौत घटना स्थल पर ही हो गई।

ग्रामीणों ने इसकी सूचना बहेड़ी थाना को दी। घंटों तक डेड बॉडी ट्रक के पहिए में फंसा रहा। सूचना पाकर घटना स्थल पहुंची पुलिस ने बॉडी को जेक के सहारे निकलवाया। जिसके बाद कागजी कार्रवाई करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

घटना के बाद मृतक के पत्नि दुर्गा देवी व परिजन का रो- रो कर बुरा हाल है। मृतक स्वास्थ विभाग कर्मी खजौली से रिटायर थे। सुरेश की 7 पुत्री ही हैं। कोई पुत्र नहीं है। जो सभी शादीशुदा है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Jale News| ननिहाल आए 4 साल के मासूम की तालाब में डूबने से मौत, जाले मलिकपुर से मब्बी बेलौना तक मचा कोहराम

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें