मई,15,2024
spot_img

दरभंगा-मधुबनी के सकरी से ऑटो पर आया सवार…वहीं सड़क पर गिरा…ब्रेन हेमरेज…बेहोश…फिर फरिश्ता बनकर आया मनीगाछी का नौशाद

spot_img
spot_img
spot_img

बेनीपुर। मनीगाछी थाना क्षेत्र के दहौड़ा निवासी मो. नौशाद ने पीड़ित मानवता की सेवा कर एक मिसाल पेश की है। जब आज के दौर में घटना दुर्घटना में घायल लोगों को राह चलते राहगीर देखते ही मुंह मोड़ लेते हैं, वहीं नौशाद ने मानसिक दौरा से पीड़ित व्यक्ति को तत्काल टेंपो में बैठा कर एक उच्चस्तरीय अस्पताल में पहुंचा कर इलाज प्रारंभ करवा कर मिसाल पेश की है।

 

 

जानकारी के अनुसार, सकरी की ओर से ऑटो पर सवार एक व्यक्ति धरौरा पहुंचा जहां ऑटो से उतरते ही अचानक सड़क पर गिर पड़े और बेहोश हो गए। उसी समय बगल में खड़े दहौड़ा निवासी मो. नौशाद ने दूसरी टैंपू पर उसे सवार करते हुए बेनीपुर अवस्थित जीवन हॉस्पिटल मैं उन्हें भर्ती करवाया।

 

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Biraul News| जमीनी खून के चांद, सितारे...देकलीधाम में चाचा मो. मुश्ताक की हत्या

हॉस्पिटल के प्रबंधक डॉ.आर के झा ने पहले तो उन्हें चिकित्सा करने में आनाकानी की, लेकिन नौशाद द्वारा सारी जवाबदेही लेने के बाद तत्काल उनका इलाज प्रारंभ किया गया तो अनजान व्यक्ति का रक्तचाप बहुत ही ऊंचा था। 220 /130 था और वह बेशुद्ध अचेतावस्था में हैं वह कुछ भी बताने मैं सक्षम नहीं है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Government Ambedkar Residential High School में ये डर कैसा? फिर दो हुईं बेहोश

 

लेकिन चिकित्सक डॉ. झा ने थाना को सूचना देते हुए उसका त्वरित इलाज प्रारंभ किया और थाना के स्तर से उक्त व्यक्ति का विस्तृत खोजबीन की जा रही है।

 

इस संबंध में पूछने पर डॉ. आर के झा ने बताया कि मरीज उच्च रक्तचाप के कारण ब्रेन हेमरेज (मानसिक दौरा) हो चुका है। लेकिन उनके पहुंचाने वाले नौशाद और पुलिस के देखरेख में उसका बेहतर इलाज किया जा रहा है। दूसरी ओर पुलिस के खोजबीन में तत्काल उस व्यक्ति का परिचय बेनीपुर प्रखंड के नवादा निवासी राम प्रकाश झा के रूप में बताया जा रहा है, लेकिन समाचार लिखे जाने तक उनके कोई परिजन अस्पताल तक नहीं पहुंच पाए हैं।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Kamtaul News| कमतौल बाजार जा रहीं नाबालिग का रास्ते से अपहरण

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें