मई,21,2024
spot_img

आखिर Darbhanga में जिंदगी की जंग हार गया Samastipur का लंगड़ा

spot_img
spot_img
spot_img

हनुमाननगर, देशज टाइम्स। विशनपुर थाना क्षेत्र के मुस्तफापुर में हुए गोलीकांड में घायल युवक मिथिलेश राय उर्फ लंगड़ा की इलाज के क्रम में पीएमसीएच में मौत हो गई।

गुरुवार की शाम गोलीबारी के बाद उसे शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां गुरुवार के देर रात ही उसे पटना रेफर कर दिया गया था। पुलिस इस मामले में कुछ भी बताने से परहेज कर रही है।

थानाध्यक्ष अकमल खुर्शीद ने उक्त घटना के संबंध में पूछे जाने पर बताया कि हिरासत में लिए गए युवक जो घटना का चश्मदीद है, उसी के फर्द बयान पर करीब आधा दर्जन लोगों के विरुद्ध नामजद एफआईआर दर्ज की गई है।

सभी आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द कर ली जाएगी। इधर, मिथिलेश यादव का शव शनिवार को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। जिसके बाद शाम में लाश उसके पैतृक गांव समस्तीपुर जिला के कल्याणपुर थानांतर्गत जटमलपुर गांव में दाह संस्कार किया गया। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल बना हुआ है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Manigachi News| पूजा में शामिल होने जा रहे Ram Narayan Mahato की ट्रक से कुचलकर मौत

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें