मई,21,2024
spot_img

Darbhanga में Samastipur के युवक को अपराधियों ने मारी सिर में गोली, हालत नाजुक

spot_img
spot_img
spot_img

दरभंगा, देशज टाइम्स अपराध ब्यूरो। हनुमाननगर से बड़ी खबर है जहां समस्तीपुर जिला के कल्याणपुर थाना अंतर्गत जटमलपुर गांव निवासी दरेश राय के तीस वर्षीय पुत्र मिथिलेश राय उर्फ लंगड़ा को गोली मार दी गई है।

वारदात विशनपुर थाना क्षेत्र के मुस्तफापुर गांव का है जहां मिथिलेश राय की बघबैया गाछी में देर शाम गोली मार दी गई। अपराधियों ने युवक मिथिलेश के सिर में गोली मारी है। वहीं, गोली मारने के बाद अपराधी वहां से फरार हो गए।

जानकारी के अनुसार, मिथिलेश अपने ननिहाल मुस्तफापुर में नाना चंद्र यादव के यहां बचपन से ही रह रहा है। तत्काल स्थानीय लोगों ने उसे इलाज के लिए डीएमसीएच पहुंचाया।

मगर, परिजनों ने उसे डीएमसीएच से बाहर निकालते हुए स्थानीय एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

थानाध्यक्ष अकमल खुर्शीद ने बताया कि मिथिलेश को गोली मारी गई है। उसका इलाज चल रहा है।अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए जगह जगह छापेमारी की जा रही है। वहीं,थानाध्यक्ष श्री खुर्शीद ने बताया कि जल्द ही मामले का पर्दाफाश कर लेंगे। अपराधियों की पहचान के लिए पुलिस लगातार धरपकड़ कर रही है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Election LIVE 🔴| जाले ने लिखा अपने हिस्से का भाग्य, पूरे बारह उम्मीदवारों की तकदीर, खामोशी के बीच उम्मीद के साथ...भाग्य जाग जाएंगें...जब, ईवीएम खुलेंगे

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें