back to top
28 सितम्बर, 2024

Darbhanga News| कोनिया गांव में आकाश से बरसी करंट, भैंस चरवाहे की वज्रपात से मौत

spot_img
spot_img
spot_img

Darbhanga News| कुशेश्वरस्थान पूर्वी के तिलकेश्वर (Shepherd dies due to lightning in Koniya village of Darbhanga) थाना क्षेत्र के बड़की कोनिया गांव में शनिवार को बज्रपात की चपेट में आने से भैंस चरा रहे एक अधेड़ चरवाहे की मौत हो गई। मृतक चरवाहा उक्त गांव के ठको सहनी के 50 वर्षीय पुत्र ओपी सहनी है के रुप में हुई है।

घटना की सूचना पर पहुंचे तिलकेश्वर थाना अध्यक्ष अंकित चौधरी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेजने की तैयारी में जुट गए हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार ओपी सहनी गांव के बगल चौर में अपनी भैंस को चरा रहा था।

अचानक शाम लगभग 4 बजे मूसलाधार बारिश होने लगी और बीच-बीच में गरज के साथ आकाशीय बिजली चमक रहा था। इसी दौरान ओपी सहनी आकाशीय बज्रपात की चपेट में आकर घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

गांव के किनारे बसे लोगों ने इस घटना को देख उसके स्वजनों को दिया। सूचना मिलते ही मूसलाधार बारिश की परवाह किए बिना घटना स्थल पर पहुंचे। लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। स्वजनों ने शव को घर पर लाकर पुलिस को सूचना दी।

सूचना मिलने पर पहुंचे पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेजने के लिए आवश्यक कागजी प्रक्रिया शुरू कर दी। घटना के बाद से मृतक के स्वजन में कोहराम मच गया है।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -