मई,18,2024
spot_img

Darbhanga के कुम्हरौली CSP संचालक से लूट मामले में SHO Varun Kumar Goswami का अल्टीमेटम, तुरंत करो सरेंडर

spot_img
spot_img
spot_img

कमतौल, देशज टाइम्स ब्यूरो। कुम्हरौली के सीएसपी संचालक से लूट मामले में आरोपी के घर पर कमतौल पुलिस ने इश्तेहार चिपकाकर तत्काल समर्पण करने की बात कही। कमतौल पुलिस ने सीएसपी संचालक से रकम लूट मामले के फरार आरोपी के घर पहुंची और बुधवार को इश्तेहार  चिपकाया।

जानकारी के अनुसार, कमतौल थाना कांड संख्या70/23 के फरार अप्राथमिकी अभियुक्त एवम् सीतामढ़ी जिला के नानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बोखड़ा ओपी क्षेत्र के बठोल गांव निवासी स्व. भोगेंद्र सहनी के पुत्र राहुल कुमार के घर पर बुधवार को कमतौल थानाध्यक्ष वरुण कुमार गोस्वामी ने इश्तेहार चस्पाया।

वहीं परिजनों को इतिल्ला किया कि फरार आरोपी शीघ्र दरभंगा न्यायालय में आत्म समर्पण करे,नहीं तो कुर्की-जब्ती की कार्रवाई की जाएगी।

जानकारी के अनुसार, फरार आरोपी अपने साथियों के साथ बीते 13 अप्रैल 23 को सीएस पी संचालक एवम् अहियारी दक्षिणी पंचायत के अहियारी गोट गांव निवासी रामाश्रय राय के पुत्र कपिल देव राय से 303500 रुपए आग्नेयस्त्र के बल पर कुम्हरौली बैंक से 200 मीटर की दूरी पर लूट कर भाग खड़े हुए थे। मामले को गंभीरता से लेते हुए अनुसंधानक बने कमतौल थानाध्यक्ष श्री गोस्वामी ने मामले का उद्भेदन किया था।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | CSP में अहले घुसे अपराधी, पिस्टल दिखाया, झोला में पांच लाख कैश भरा, निकले, दो अंतरजिला अपराधियो को रंगेहाथ ग्रामीणों ने दबोचा, दो फरार

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें