मई,19,2024
spot_img

दरभंगा में दही-हांडी के साथ श्रीकृष्ण जन्मोत्सव का दिखा जोश

spot_img
spot_img
spot_img
जाले, देशज टाइम्स। प्रखंड क्षेत्र में दो दिवसीय भगवान श्रीकृष्ण जन्मोत्सव धार्मिक मान्यता के अनुसार हर्षोल्लास पूर्वक प्रखंड क्षेत्र के सभी गांव के मुहल्ला में राधाकृष्ण की स्थापित कर धूमधाम से मनाया जा रहा है।

जिला का चर्चित देउरा बंधौली गांव में भारी पुलिस निगरानी में भव्य तरीके से भगवान श्री कृष्ण पुजनोत्स समारोह पूर्वक मनाया जा रहा है।

इस अवसर पर शुक्रवार को श्रद्धालुओं ने दिन भर उपवास रखकर भगवान श्रीकृष्ण जन्मोत्सव रात 12 बजे मनाया। इस मौके पर विभिन्न मंदिरों एवम पूजा पंडालों में आयोजित कृष्ण जन्मोत्सव अनुष्ठान सम्पन्न होने के बाद चरणामृत ग्रहण कर वर्तियो ने फलहार किया। इस अवसर पर जाले स्थित गणपति मंदिर प्रांगण में युवाओं की टोली ने दही हांडी प्रतियोगिता आयोजित कर दही हांडी फोड़ा। इस अवसर पर दर्शकों और श्रद्धालुओं की भारी देखी गई।

वहीं,अतरवेल भरवाड़ा पथ किनारे घोरदोड़ चौक के पास बोआ साहब मोड़ के सामने आयोजित मटका फोड़ लीला को देखने के लिए लोगों की भीड़ लगी रही। दर्जनों की संख्या में युवकों ने गोविंदा वन कर मटका फोड़ लीला में भाग लिया। करीब तीन घंटे के बाद मटका को फोड़ने में सफलता मिल पाई।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News | बाबूबरही में 11 हजार वोल्ट का झटका, मवेशी चरा रहा बालक झुलसा, भैंस की मौत

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें