मई,13,2024
spot_img

7 दिन पहले तक थे सिंहवाड़ा के थानाध्यक्ष, SSP ने किया सस्पेंड, नाम है SI सुरेश प्रसाद यादव

spot_img
spot_img
spot_img
7 दिन पहले तक थे सिंहवाड़ा के थानाध्यक्ष, SSP ने किया सस्पेंड, नाम है SI सुरेश प्रसाद यादव
7 दिन पहले तक थे सिंहवाड़ा के थानाध्यक्ष, SSP ने किया सस्पेंड, नाम है SI सुरेश प्रसाद यादव

लापरवाही में एसआई को एसएसपी बाबूराम ने किया निलंबित : वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम ने सोमवार को सिंहवाड़ा थाना के एसआई सुरेश प्रसाद यादव को काम के प्रति लापरवाही बरतने पर तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। आदेश के अनुसार  एसआई यादव पर सिंहवाड़ा थाना अंतर्गत एक मुकदमा में समय पर चार्ज शीट समर्पित नहींं करने पर यह कार्रवाई की गई है। एसएसपी बाबूराम ने बताया, समय से चार्ज शीट समर्पित न होने के कारण आरोपित को लाभ मिला। उसकी जमानत हो गई।

मुख्य बातें

सिंहवाड़ा थाना के निवर्तमान थानाध्यक्ष सुरेश यादव निलंबित
एसएसपी ने कोर्ट में समय पर आरोप पत्र समर्पित नही करने पर की कारवाई

सिंहवाड़ा, देशज न्यूज। एसएसपी बाबू राम ने सिंहवाड़ा थाना के निवर्तमान थानाध्यक्ष सुरेश यादव को निलंबित कर दिया है। जानलेवा हमला के मामले में अंकित कांड संख्या 86/19 का आरोप पत्र न्यायालय में समर्पित नहीं करने के आरोप में कारवाई की गई है।

जानकारी के अनुसार, भवानीपुर के भपुरा गांव में दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प को लेकर दर्ज प्राथमिकी के छह माह बाद भी आरोप पत्र समर्पित नही करने के मामले को एसएसपी ने गंभीरता से लिया है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Seat | Jaley News। जाले बेलवारा के लोगों ने कहा, करेंगे Vote का बहिष्कार, तो देखिए BDO दीनबंधु दिवाकर ने क्या कहा, देखें VIDEO

सिंहवाड़ा थाना कांड संख्या 86/19 के नामजद अभियुक्त नाजिम लाल को न्यायिक हिरासत जेल भेजने के बाद समय पर आरोप पत्र समर्पित न होने से 167(2) का लाभ मिलने के कारण जमानत मिल गई है। एसएसपी ने अनुसंधानकर्ता एसआई सुरेश प्रसाद यादव की लापरवाही व संदिग्ध आचरण के लिए निलंबित कर दिया है।

एक सप्ताह पहले ही एसएसपी ने सुरेश यादव को थानाध्यक्ष पद से हटाकर एसआई उपेंद्र प्रसाद सिंह को पदभार सौंपा है।भपुरा में वसी उल्लाह के आवेदन पर 16 लोगों के खिलाफ जानलेवा हमला करने के आरोप में केस दर्ज की गई थी। दूसरे पक्ष मो.लड्डू की पत्नी अहमदी खातून ने सात लोगों को आरोपित किया था।

यह भी पढ़ें:  Bihar Phase 4 Voting Live चौथे चरण की 5 सीटों पर मतदान आज- Bihar Lok Sabha Election 2024 Live Chunav Fourth Phase Voting Today: Munger, Samastipur, Ujiarpur, Darbhanga, Begusarai

मस्जिद की जमीन के रास्ते को लेकर दो पक्ष के बीच हिंसक झड़प में सात लोग घायल हो गए थे। घटना 2019 के 18 जून की है। इस मामले में आरोपी मेराज अली सहित अन्य को पटना हाईकोर्ट से अग्रिम जमानत मिली है।

7 दिन पहले तक थे सिंहवाड़ा के थानाध्यक्ष, SSP ने किया सस्पेंड, नाम है SI सुरेश प्रसाद यादव7 दिन पहले तक थे सिंहवाड़ा के थानाध्यक्ष, SSP ने किया सस्पेंड, नाम है SI सुरेश प्रसाद यादव

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें