मई,18,2024
spot_img

Singhwara से बड़ी खबर : भरवाड़ा किराना व्यवसायी लूटकांड का भंडाफोड़, अंतरजिला के अपराधियों को दबोचा, कैश, मोबाइल, बाइक बरामद

spot_img
spot_img
spot_img

सिंहवाड़ा से एक बड़ी खबर आ रही है। यहां पिछले सप्ताह स्थानीय भरवाड़ा बाजार में भीषण लूट का पुलिस ने तत्काल भंडाफोड़ कर दिया है।

 

पुलिस ने भरवाड़ा बाजार में तेरह नवंबर की रात दुकान बंद करने के दौरान पहुंचे अपराधियों ने रवि कुमार और उसकी मां को पिस्तौल का भय दिखाकर रुपए का बैग छीन लूटे गए कैश के साथ अंतरजिला गिरोह के अपराधियों को दबोच लिया है। वहीं, अन्य की तलाश में छापेमारी जारी है। वहीं, गिरफ्तार दोनों अपराधियों को जेल भेज दिया गया है।

जानकारी के अनुसार, लूटकांड का पर्दाफाश करते हुए स्थानीय पुलिस ने अंतरजिला गिरोह का सिंहवाड़ा में प्रवेश कर लूटपाट की घटना को अंजाम देने का भी उद्भेन करते हुए अपराधियों के पास से लूटे गए कैश समेत भारी मात्रा में मोबाइल और बाइक जब्त किया है।

पुलिस के अनुसार, भरवाड़ा के किराना व्यवसायी रवि कुमार के यहां लूटपाट का कनेक्शन सीतामढ़ी और मुजफ्फरपुर के अपराधियों से थे। वहीं से आकर अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया है।

जानकारी के अनुसार, किराना व्यवसायी रवि कुमार से रुपए लूटकर भागे अपराधियों को दबोचते हुए स्थानीय पुलिस ने सीतामढ़ी नानपुर के पतनुक्का के राजू राम और कुंदन कुमार को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने इन दोनों के पास से लूटे गए 30 हजार कैश समेत पांच मोबाइल और एक अपाचे बाइक जब्त करते हुए बड़ी कार्रवाई की है।

इसको लेकर सिंहवाड़ा थाना परिसर में सिटी एसपी अशोक कुमार प्रसाद ने बताया कि तेरह नवंबर को भरवाड़ा में लूट के बाद तत्काल सिंहवाड़ा थानाध्यक्ष अमित कुमार, सिमरी थानाध्यक्ष हरि किशोर यादव के नेतृत्व में एक टीम बनाई गई थी।

इसी टीम को छापेमारी के लिए नानपुर थाना अध्यक्ष राम विनय के साथ अपराधियों के घर छापेमारी के लिए भेजा गया था। उन्होंने बताया कि लूट का आरोपी पूर्व में भी मुजफ्फरपुर के एक कांड में जेल जा चुका है। लूट के इस मामले में संलिप्त दो अपराधियों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें