मई,18,2024
spot_img

सिंहवाड़ा की डॉ.साहेला खानम को CM Nitish Kumar ने किया पुरस्कृत, अब बस्तवाड़ा की चिकित्सक करेंगी PMCH में मानवता की सेवा, मिली नियुक्ति पत्र, पढ़िए पूरी खबर

spot_img
spot_img
spot_img

सिंहवाड़ा। के बस्तवाड़ा निवासी डॉ.साहेला खानम अब पीएमसीएच में मानवता की सेवा करेंगी। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Cm Nitish Kumar) ने पटना में आयोजित समारोह में मंगलवार को बस्तवाड़ा निवासी डॉ.सालेहा खानम को पीएमसीएच में मेडिकल ऑफिसर पद‌ पर नियुक्ति पत्र देते हुए मंगलवार को सम्मानित किया है।

जानकारी के अनुसार, विदेश में कार्यरत अभियंता मुमताज खान और सबीहा खानम की पुत्री मेघावी छात्रा सालेहा ने 2019 में कटिहार मेडिकल कॉलेज से एमबीबीएस में टॉप स्थान प्राप्त किया था।

इस सफलता पर सीएम श्री नीतीश कुमार ने डॉ. साहेहा को सम्मानित किया है। इसके साथ ही, अब डॉ. साहेला को सरकारी सेवा करने का अवसर भी बिहार सरकार ने प्रदान किया है।

पूर्व मुखिया अमजद अब्बास भी करेंगे पुरस्कृत

कामयाबी पर पूर्व मुखिया सह प्रखंड 20 सूत्री सदस्य अमजद अब्बास ने पंचायत की ओर से मेधावी चिकित्सक को पुरस्कृत करने की घोषणा की है। पूर्व केन्द्रीय मंत्री अली असरफ फातमी, पूर्व विधायक डॉ. फराज फातमी, अधिवक्ता मंजरूल इस्लाम, कैसर खान, सना खान ने बधाई दी है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें