मई,19,2024
spot_img

Darbhanga/Singhwara News: बस्तवाड़ा में आग लगने से दहेज का सामान जलकर राख, 20 अगस्त को विधवा के पुत्री की थी शादी

spot_img
spot_img
spot_img

सिंहवाड़ा: सिमरी थाना क्षेत्र के बस्तवाङा दर्जी मुहल्ला में अगलगी की घटना में दहेज का सामान नकद सहित दो लाख की आर्थिक क्षति हुई है।पिङिता वार्ड 9 निवासी स्व.मोहम्मद निसारूल की पत्नी शहनवाज खातून ने स्थानीय थाना व सीओ को आवेदन देकर कहा है कि 20 अगस्त को पुत्री की होने वाली शादी के दहेज का सामान, कपङा,अनाज व नकद दस हजार जल कर राख हो गया है।

 

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | CSP में अहले घुसे अपराधी, पिस्टल दिखाया, झोला में पांच लाख कैश भरा, निकले, दो अंतरजिला अपराधियो को रंगेहाथ ग्रामीणों ने दबोचा, दो फरार

बाइक ,पैन कार्ड सहित अन्य जरूरी कागजात सहित दो लाख की आर्थिक क्षति हुई है। सिमरी थाना की अग्निशमन वाहन व ग्रामीण ने घटना स्थल पर पहुंचकर आग को नियंत्रित किया है।

 

मालूम हो कि घटना की रात 23मई को मै अपने रिश्तेदार के यहां तार सराय मुरिया शादी समारोह में सपरिवार गई थी।मोबाइल पर ग्रामीण ने घटना की सूचना के बाद अब घर वापस आई तब तक घरेलू सामान जलकर राख हो गया था।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | डरहार नहर किनारे बांध पर गरीब रहते हैं, डूब गई बच्ची, मौत पर बवाल, शव के साथ सड़क जाम

 

पंचायत समिति सदस्य शकील खान, पूर्व विधायक प्रतिनिधि कैसर खान ने पिङित परिवार को सरकारी सहायता की मांग अंचलाधिकारी चौधरी बसंत कुमार सिंह से की है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें