मई,13,2024
spot_img

Darbhanga के Singhwara में जानलेवा हमला, Police की बड़ी कार्रवाई, गिरफ्तारी

spot_img
spot_img

देशज टाइम्स | Highlights -

spot_img

सिंहवाड़ा, देशज टाइम्स। थाना क्षेत्र के मनिकौली पंचायत के शेरहा टोला में गैस सिलेंडर मांगने के विवाद में दो पक्षों में हुई मारपीट को लेकर दर्ज जानलेवा हमला मामले में नामजद अभियुक्त शेरहा टोला के ही विमलेश सहनी को पुलिस ने गिरफ्तार कर शुक्रवार को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया है।

 

वहीं, थानाध्यक्ष शैलेश कुमार ने प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान पीएसआई विक्रांत कुमार की सौंपा है। जानकारी के अनुसार, खाली गैस सिलेंडर मांगने पर हुई मारपीट में योगेंद्र सहनी उसकी पत्नी जीरा देवी व पुत्र मोहित कुमार जख्मी हुए थे।

गंभीर रूप से जख्मी योगेंद्र सहनी ने गांव के ही विलास सहनी, विमलेश सहनी, राहुल सहनी, ईश्वर सहनी, वकील सहनी को नामजद कर प्राथमिकी दर्ज कराई है। आवेदन में लूटपाट के भी आरोप लगाए गए हैं।

 

पीड़ित ने कहा –

घटना की शिकायत करने सात नवंबर की सुबह जब वह थाने जा रहा था तो आरोपी ने अपनी किराना दुकान के सामने घेरकर उसके पुत्र पर दबिया से हमला कर लहूलुहान कर दिया।

बताया गया है कि गिरफ्तार विमलेश के खिलाफ पूर्व में भी मारपीट मामले की प्रथमिकी दर्ज थी।

इधर, थानाध्यक्ष शैलेश कुमार ने प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान पीएसआई विक्रांत कुमार की सौंपा है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें