मई,18,2024
spot_img

सिंहवाड़ा के मनीष ज्वेलर्स प्रतिष्ठान से दिन-दहाड़ 5 लाख के आभूषण की चोरी, पढ़िए छठ के दिन भीड़ के बीच वारदात की पूरी दास्तांन

spot_img
spot_img
spot_img

सिंहवाड़ा से इस वक्त की सबसे बड़ी खबर आ रही है। यहां एक ज्वेलरी की दुकान में भीषण चोरी हुई है। चोरी संदिग्ध बताई जा रही है। हालांकि पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है लेकिन कई ऐसे बिंदु हैं जो चोरी को संदिग्ध बना रहे हैं।

 

मामला, अतरबेल-विशनपुर पथ स्थित सढवाड़ा चौक का है। यहां स्थित मनीष ज्वेलर्स प्रतिष्ठान से पांच लाख के आभूषण चोरी हुई है। इसमें सोना की चैन, चार हनुमानी, छह जोड़ा टॉप्स झुमका शामिल है जिसकी कीमत पांच लाख बताई जा रही है।  लेकिन, चोरी पूरी तरह संदिग्ध मामले के आवरण में लिपटी है जिसकी सिमरी थाना की पुलिस बारीकी से जांच में जुटी है।

कारण, स्थानीय ग्रामीण बताते हैं कि यह सढवाड़ा का व्यस्तम बाजार है। यहां आज छठ पर्व को लेकर काफी की संख्या में लोग जमा हैं। इतनी भीड़ के बीच इस तरह के वारदात से सभी हतप्रभ हैं। वहीं, कोई इसकी पुष्टि नहीं कर रहा है। अगल बगल के दुकानदार व स्थानीय लोगों ने बताया कि ऐसी कोई भनक उन्हें नहीं लगी।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Police Men's Association News| दरभंगा पुलिस मेंस एसोसिएशन के नई पदाधिकारी...Kanhaiya, Rajesh, Mukesh

इस बीच मंगलवार की दोपहर घटना के बाद सिटी एसपी अशोक कुमार और डीएसपी कृष्णन्द कुमार, इंस्पेक्टर बसंत कुमार झा,थानाध्यक्ष हरिकिशोर यादव मौका-ए-वारदात पर पहुंचकर मनीष ज्वेलर्स के हर कोने की पड़ताल की।

वहीं, प्रतिष्ठान संचालक मुजफ्फरपुर गायाघाट थाना के लदौर निवासी ललित साह से भी लंबी पूछताछ करते हुए पूरी घटना के बारे में जानकारी ली। मगर, अब सवाल उठता है कि ललित की दुकान की सीसीटीवी खराब कब और कैसे हुई। इसकी भी पुलिस जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | डरहार नहर किनारे बांध पर गरीब रहते हैं, डूब गई बच्ची, मौत पर बवाल, शव के साथ सड़क जाम

स्वर्ण व्यवसायी ललित साह ने आवेदन में कहा है कि करीब 11.15 बजे अज्ञात दो व्यक्ति दुकान पर आकर सोना का जेवर दिखाने को कहा। फिर झुमका के बाद पायल की मांग की।

दुकानदार जब पायल दिखाने के लिए पीछे घुमे इसी बीच सोना की चैन, चार हनुमानी, छह जोड़ा टॉप्स झुमका समेट कर चल दिया। इसकी कीमत लगभग पांच लाख है।

जानकारी के अनुसार, प्रतिष्ठान संचालक लोगों से कर्ज लेकर व्यवसाय करता था। इस कारण परेशान रहने की स्थिति में संदिग्ध कथित घटना को अंजाम दिया है। थानाध्यक्ष हरिकिशोर यादव ने अपने स्तर से जांच पड़ताल कर आगे की कारवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | CSP में अहले घुसे अपराधी, पिस्टल दिखाया, झोला में पांच लाख कैश भरा, निकले, दो अंतरजिला अपराधियो को रंगेहाथ ग्रामीणों ने दबोचा, दो फरार

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें