मई,18,2024
spot_img

सिंहवाड़ा के एक और कानूनविद का निधन: नहीं रहे दरभंगा बार एसोसिएशन के सदस्य, पूर्व जिला कांग्रेस सेवा दल के अध्यक्ष, बिरदीपुर के अधिवक्ता खुर्शीद आलम

spot_img
spot_img
spot_img

सिंहवाड़ा। दरभंगा बार एसोसिएशन के सदस्य बिरदीपुर निवासी अधिवक्ता खुर्शीद आलम (Khurshid Alam passed away) का निधन हो गया है। निधन का समाचार मिलते ही दरभंगा बार एसोसिएशन के सदस्यों और अधिवक्ताओं समेत पूरे इलाके में शोक की लहर दौड़ गई।

 

बुधवार की शाम दरभंगा के निजी क्लिनिक में वकील साहब ने अंतिम सांसें ली। गुरूवार को बाद नमाज जोहर जनाजे की नमाज के बाद 2बजे दिन में गांव के कब्रगाह में सिपुर्दे खाक किया जाएगा। यह जानकारी मरहूम के छोटे भाई जदयू नेता सुईद आलम ने देशज टाइम्स को दी है।

सामाजिक सरोकार से जुड़े खुर्शीद आलम जिला कांग्रेस सेवा दल के पूर्व अध्यक्ष थे। बिहार के चर्चित वकील स्व.मजीद आलम के बड़े पुत्र और दरभंगा के पीपी नसरुद्दीन हैदर के भगीने थे।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | CSP में अहले घुसे अपराधी, पिस्टल दिखाया, झोला में पांच लाख कैश भरा, निकले, दो अंतरजिला अपराधियो को रंगेहाथ ग्रामीणों ने दबोचा, दो फरार

असामायिक निधन पर पूर्व केन्द्रीय मंत्री अली असरफ फातमी,डा.शकील अहमद, पूर्व विधायक डा.फराज फातमी,पूर्व उप प्रमुख एजाज अतहर बब्लू, भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष अब्दुल कलाम, रेजा करीम, पूर्व मुखिया-अमजद अब्बास, वजीर अहमद, कैसर खान, माले नेता नेयाज अहमद, अधिवक्ता डॉ. पवन चौधरी, शाहीद अंसारी, अखिलेश सिंह, शशि रंजन सिंहा ने गहरी संवेदन व्यक्त करते कहा, समाज में कुशल व्यक्तित्व के लिए हमेशा जाने जाएगें। अपनी स्वच्छ छवि और कानून को लेकर हमेशा लोग उन्हें यादों में रखेंगे।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें