मई,13,2024
spot_img

Darbhanga के सिंहवाड़ा में घर से अगवा कर युवक को गाछी में फाइटर्स से हत्या की कोशिश, हमले में शरीर का अंग-अंग फ्रेक्चर

spot_img
spot_img
spot_img

दरभंगा, देशज टाइम्स अपराध ब्यूरो। सिंहवाड़ा से बड़ी खबर है जहां घर से अगवा कर सुनसान गाछी में फाइटर्स से महेशपट्टी निवासी साहेब अशरफ उर्फ शाकिब जानलेवा हमला किया गया है। इतना ही नहीं, हमले में शाकिब का माथा,आंख और पैर फ्रेक्चर हो गया है। तत्काल शाकिब को निजी अस्पताल में भर्ती कर आरोपी (Kidnapped youth in Singhwara and attempt to kill him with fighters) तीनों युवक फरार हो गए हैं। पढ़िए पूरी खबर

इस संबंध में सिंहवाड़ा थानाध्यक्ष शैलेश कुमार ने बताया कि कि जख्मी युवक के पिता ने आवेदन दिया है। मामले की जांच की जा रही है। तहकीकात के साथ ही कार्रवाई हो रही है।

मामला, सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र के महेशपट्टी निवासी साहेब अशरफ उर्फ शाकिब को स्थानीय तीन युवकों ने रात को घर से अगवा कर शंकरपुर के सुनसान झाओ गाछी में ले गए। जहां युवकों ने हत्या की नीयत से फाइटर्स पंच से शाकिब पर जानलेवा हमला कर दिया।

इससे शाकिब का माथा, चेहरा, आंख व पैर टूट गया है। लहूलुहान हालत में जख्मी शाकिब को आरोपी युवकों ने पास के ही एक निजी क्लीनिक में इलाज के लिए भर्ती कराकर फरार हो गए।

मामले की सूचना मिलते ही सिंहवाड़ा थाना की पुलिस मामले में तीन लोगो के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर जांच में जुट गई है। इस मामले में जख्मी शाकिब के पिता ने स्थानीय थाना में आवदेन दिया है। पढ़िए क्या है आवेदन में कैसे हुआ शाकिब पर हमला…पूरी खबर

सिंहवाड़ा थाना को दिए आवेदन में जख्मी युवक के पिता नौशाद आलम ने कहा है अचेत अवस्था उनके पुत्र शाकिब को आरोपी युवकों में महफूज रजा उर्फ बाबर (25) शानुर रहमान शानु (23)मो. हसरत(26) ने गंभीर हालत में भरवाड़ा के एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराने के बाद तीनों ने बताया कि वह बाइक से गिरकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया है।

इसके बाद तीनों फरार हो गए। घटना की रात ही तीन बजे रात मारपीट में शामिल युवक महफूज रजा ने मेरे बड़े बेटे वकार अशरफ के मोबाइल पर सूचित किया कि तुम्हारा भाई दुर्घटना में जख्मी हो गया है जो भरवाड़ा अस्पताल में इलाजरत है।

जब हमलोग अस्पताल पहुंचे तो जख्मी शाकिब बेहोशी की हालत में था उसके सर पर अनेकों गंभीर जख्म, दोनों आंख पर चोट व दाहिना पांव टूटा हुआ व बोलने में असमर्थ था। भरवाड़ा अस्पताल में एक भी कुशल चिकित्सक नहीं रहने के बाद भी गंभीर हालत में मेरे बेटे को रोक कर रखा गया।

इधर निजी क्लिनिक के डाक्टर के रेफर करने पर 20 नवंबर को शाकिब को डीएमसीएच में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान जांच में पता चला कि मेरे पुत्र का पैर व माथे के पिछ्ले भाग का हड्डी टूटी हुई है।

ऐसी परिस्थिति में पीएमसीएच रेफर किया गया। लेकिन, चिंताजनक स्थिति होने के कारण दरभंगा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है जहां वह अभी तक वह बेहोशी की हालत है।

इस संबंध में सिंहवाड़ा थानाध्यक्ष शैलेश कुमार ने बताया कि कि जख्मी युवक के पिता ने आवेदन दिया है। मामले की जांच की जा रही है। तहकीकात के साथ ही कार्रवाई हो रही है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | Jhanjharpur के सुखैत में पत्नी, सास समेत 4 लोगों का Murderer Pawan पहले से....

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें